Ladowal Toll Plaza News: 7वें दिन भी लाडोवाल टोल प्लाजा फ्री, किसानों ने NHAI को दी चेतावनी

राष्ट्रीय, पंजाब

Ladowal Toll Plaza News In Hindi: पंजाब के जिला लुधियाना का सबसे महंगा टोल प्लाजा लाडोवाल आज 7वें दिन भी फ्री रहा।

Ladowal toll plaza free for 7th day, farmers warn NHAI news in hindi

Ladowal Toll Plaza News In Hindi: पंजाब के जिला लुधियाना का सबसे महंगा टोल प्लाजा लाडोवाल आज 7वें दिन भी फ्री रहा। किसान लगातार टोल प्लाजा पर धरना दे रहे हैं। किसानों को सभी कृषक वर्गों का समर्थन मिल रहा है। एक सप्ताह में 2।5 लाख से अधिक वाहन टोल प्लाजा को मुफ्त में पार कर चुके हैं।

किसानों ने आज बड़ा ऐलान किया है कि अगर एनएचएआई के अधिकारियों ने उनसे बात नहीं की तो वे 30 जून को टोल प्लाजा पर भी ताला लगा देंगे। इसके साथ ही वे लाडोवाल बाईपास साउथ सिटी के पास टोल प्लाजा को भी बंद करने पर विचार कर रहे हैं।

भारतीय किसान मजदूर यूनियन के सोनीपत सर्कल प्रभारी सुखदेव सिंह मंझली से बात करने पर उन्होंने कहा कि टोल प्लाजा बंद होने से एक बात तो साफ हो गई है कि इस टोल प्लाजा की तारीख निकल चुकी है। लोगों से जबरन टोल वसूला जा रहा था। अगर कोई अधिकारी या ठेकेदार इस टोल का उत्तराधिकारी होता तो बात करने आता।

उन्होंने कहा कि किसान इतने बेकार नहीं हैं कि सारे काम छोड़कर टोल पर बैठ जाएं। 30 जून को किसान संगठनों समेत कई टैक्सी यूनियन, टैंपो यूनियन और ट्रांसपोर्ट यूनियन के सदस्य टोल प्लाजा लाडोवाल पर पहुंच रहे हैं। सभी केबिनों में ताला लगा दिया जाएगा।

(For more news apart from Ladowal toll plaza free for 7th day, farmers warn NHAI news in hindi, stay tuned to Rozana Spokesman Hindi)