Ludhiana News: लुधियाना में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, दोनों आरोपी गिरफ्तार

राष्ट्रीय, पंजाब

भी तक किसी अधिकारी ने इसकी पुष्टि नहीं की है.

Ludhiana News: Encounter between police and miscreants in Ludhiana, both accused arrested

Ludhiana News: लुधियाना में आज सुबह करीब साढ़े तीन बजे पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई. इसी बीच पुलिस ने आरोपियों पर फायरिंग कर दी और दोनों के पैरों में गोली लग गई और पुलिस ने दोनों को पकड़ लिया. अभी तक किसी अधिकारी ने इसकी पुष्टि नहीं की है. आरोपियों को लुधियाना के सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के मुताबिक, हैबोवाल थाने की पुलिस को खबर मिली थी कि हत्या की कोशिश के 2 आरोपी राम एन्क्लेव में छिपे हुए हैं. पुलिस ने जब छापेमारी की तो अपराधी पुलिस को देखकर अपना ठिकाना बदलने लगे. पुलिस ने आरोपियों को घेर लिया और सरेंडर करने के लिए कहा लेकिन उन्होंने पुलिस पर फायरिंग कर दी. पुलिस ने जवाबी कार्रवाई करते हुए अपराधियों पर फायरिंग की और उन्हें गिरफ्तार कर लिया. दोनों आरोपियों की पहचान रविंदर सिंह निवासी प्रताप सिंह वाला और सतिंदर सिंह निवासी हैदर एन्क्लेव के रूप में हुई है। पुलिस ने उसे घायल हालत में सिविल अस्पताल में भर्ती कराया है।

मिली जानकारी के मुताबिक, रविंदर के दाहिने पैर में गोली लगी है और सतिंदर के बाएं पैर में गोली लगी है. दोनों आरोपियों के खिलाफ बोवाल थाने में मामला दर्ज कर लिया गया है। उसी मामले में पुलिस अपराधियों को गिरफ्तार करने पहुंची थी. 17-18 जून को हुई मारपीट और तोड़फोड़ मामले में अज्ञात आरोपियों में से 2 आरोपी रविंदर सिंह और राजिंदर सिंह राम एन्क्लेव के खाली प्लॉट के पास खड़े हैं. पुलिस ने दोनों व्यक्तियों की पहचान कर ली.
 
दोनों से पूछा कि क्या वे साहिल कांडा के घर के बाहर तोड़फोड़ कर रहे हैं, बदमाशों ने अपने हथियार निकाल लिए और पुलिसकर्मियों ने कार के पीछे छिपकर अपना बचाव किया। इसके बाद राजिंदर सिंह उर्फ ​​डेगा ने हवाई फायर कर दिया। दोनों तरफ से फायरिंग शुरू हो गई. पुलिस की गोली से दोनों बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया गया.

(For More News Apart from Ludhiana News: Encounter between police and miscreants in Ludhiana, both accused arrested, Stay Tuned To Rozana Spokesman Hindi)