Punjab Covid Death: पंजाब में कोरोना से पहली मौत, लोगों में दहशत का माहौल

राष्ट्रीय, पंजाब

अस्पताल में उनका कोरोना टेस्ट किया गया। जिसमें वह पॉजिटिव पाई गईं। महिला का दाह संस्कार कोविड प्रोटोकॉल के तहत किया जाएगा.

Punjab Covid Death in Jalandhar Due to Coronavirus news in Hindi

Punjab Covid Death: जालंधर में करीब 8 महीने बाद 60 साल की महिला की कोरोना संक्रमण से मौत हो गई है। महिला को डायबिटीज भी थी. वह होशियारपुर के शेरपुर गांव से जालंधर के एक निजी अस्पताल में अपना इलाज कराने पहुंची थी। महिला को तेज बुखार था और सांस लेने में दिक्कत हो रही थी. अस्पताल में उनका कोरोना टेस्ट किया गया। जिसमें वह पॉजिटिव पाई गईं। महिला का दाह संस्कार कोविड प्रोटोकॉल के तहत किया जाएगा.

इसके साथ ही जालंधर में एक 46 साल के शख्स के कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि हुई है. जिसे होम आइसोलेट कर दिया गया है। सिविल सर्जन डाॅ. जगदीप चावला ने कहा कि जालंधर सिविल अस्पताल में मरीजों के लिए तैयारी की गई है 4 बेड का आइसोलेशन वार्ड भी बनाया गया है.

To get all the latest updates, join us on Whatsapp Broadcast Channel.   

आपको बता दें कि इससे पहले शहर में रोजाना करीब 90 बुखार और खांसी के मरीज आ रहे थे. लेकिन अब ये संख्या 185 के करीब पहुंच गई है. राज्य में जेएन1 वेरिएंट को लेकर स्वास्थ्य विभाग अलर्ट पर है. राज्य के सभी जिलों के सरकारी अस्पतालों को कई दिशा-निर्देश जारी किये गये हैं. स्वास्थ्य विभाग ने लोगों को भीड़-भाड़ वाली जगहों पर मास्क पहनना अनिवार्य कर दिया है। लोगों को भीड़-भाड़ वाली जगहों पर न जाने की सलाह दी गई है. अस्पतालों में डॉक्टरों, पैरामेडिक्स और अन्य स्वास्थ्य कर्मियों को अनिवार्य रूप से मास्क पहनना होगा।

(For more news apart from Punjab Covid Death news in hindi, stay tuned to Rozana Spokesman)