देर रात फिरोजपुर बॉर्डर के पास मिला पाकिस्तानी ड्रोन; 21 करोड़ रुपये की हेरोइन भी बरामद

Rozanaspokesman

राष्ट्रीय, पंजाब

ड्रोन में लगे पीले रंग के पैकेट में छोटे-छोटे पैकेट थे, जिनका कुल वजन 3.4 किलोग्राम बताया जा रहा है.

BSF, Punjab Police seize broken drone, 3.4 KG heroin in Ferozepur

फिरोजपुर: पंजाब में फिरोजपुर बॉर्डर पर स्थानीय पुलिस और बॉर्डर सिक्योरिटी फोर्स (BSF) द्वारा एक  स्पेशल सर्च ऑपरेशन चला। जिसके दौरान एक पाकिस्तानी ड्रोन बरामद किया गया. इस ड्रोन में करीब 21 करोड़ की हेरोइन भी बंधी हुई मिली थी.

प्राप्त जानकारी के अनुसार बी.एस.एफ  ने बुधवार रात को फिरोजपुर के गांव हजारा सिंह वाला में ड्रोन की हलचल देखी गई, जिसके बाद बी.एस.एफ और स्थानीय पुलिस ने मिलकर संयुक्त अभियान चलाया. देर रात सर्चिंग के दौरान जवानों को सीमावर्ती गांव हजारा सिंह वाला के खेतों में एक ड्रोन मिला, ड्रोन गिरने के कारण टूट गया था. इसके साथ एक पीला पैकेट भी बंधा हुआ था.

बताया जा रहा है कि ड्रोन में लगे पीले रंग के पैकेट में छोटे-छोटे पैकेट थे, जिनका कुल वजन 3.4 किलोग्राम बताया जा रहा है. इसकी अंतरराष्ट्रीय कीमत करीब 21 करोड़ रुपये बताई जा रही है. फिलहाल इस खेप को जांच के लिए लैब में भेज दिया गया है. स्थानीय पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है. ड्रोन को भी जब्त कर फोरेंसिक जांच के लिए भेज दिया गया है। आपको बता दें कि बी.एस.एफ और  पंजाब पुलिस को अगस्त महीने में कुल 5 ड्रोन मिल चुके है।