Arvind Kejriwal Arrest: मुख्यमंत्री भगवंत मान ने बदली सोशल मीडिया की डीपी , लगाई केजरीवाल की तस्वीर

राष्ट्रीय, पंजाब

इस अभियान के तहत आप के सभी सोशल मीडिया अकाउंट और नेताओं-विधायकों ने अपने अकाउंट की डीपी बदल ली है.

Bhagwant Mann social media DP News in hindi

 Bhagwant Mann social media DP News in Hindi: आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद पार्टी ने सोशल मीडिया पर डीपी कैंपेन शुरू किया है. इसे उन्होंने 'मोदी का सबसे बड़ा डर केजरीवाल' का नाम दिया है. पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान समेत सभी मंत्री इस मुहिम में शामिल हो गए हैं.

इस अभियान के तहत आम आदमी पार्टी के सभी नेताओं और कार्यकर्ताओं ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट की  DP को बदला है.
 पार्टी ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि तानाशाही के खिलाफ इस लड़ाई में अपनी आवाज बुलंद करने के लिए indiawithkejriwal.com से फोटो डाउनलोड करके लगाओ और आप भी उनके अभियान का हिस्सा बनें.

इस अभियान के तहत आप के सभी सोशल मीडिया अकाउंट और नेताओं-विधायकों ने अपने अकाउंट की डीपी बदल ली है. इसमें उन्होंने प्रोफाइल पिक्चर न लगाकर सलाखों के पीछे अरविंद केजरीवाल की फोटो लगाई है. इसमें यह भी लिखा है कि मोदी का सबसे बड़ा डर केजरीवाल हैं।

इस डीपी ने लोकसभा चुनाव में 'आप' के कैंपेन को लेकर कई संकेत दिए हैं. पार्टी इस विषय पर आगे बढ़ेगी. इसके साथ ही आम आदमी पार्टी के सभी नेता, सभी विधायक और सभी कार्यकर्ता अपनी डी.पी. बदला.  अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान पर बड़ी जिम्मेदारी है. अब वह पार्टी के बड़े नेता हैं. ऐसे में वो पंजाब से लेकर दिल्ली तक पूरे हालात पर नजर बनाए हुए हैं.  रविवार को उनके आवास पर पंजाब के सभी विधायकों के साथ बैठक हुई. अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद के हालात पर चर्चा की. इसके साथ ही आप नेता आज पीएम आवास का घेराव करेंगे. इस प्रदर्शन में पंजाब और दिल्ली नेतृत्व शामिल होगा.

(For more news apart from  Bhagwant  social media DP News in hindi, stay tuned to Rozana Spokesman)