Punjab News: पुलिस मुठभेड़ में मादक पदार्थ तस्कर ढेर, 2 पुलिसकर्मी भी घायल

राष्ट्रीय, पंजाब

बताया जा रहा है कि ड्रग तस्करों का परिवार इलाके में ड्रग्स की तस्करी करता है.

Punjab Dasuha police encounter News In Hindi ( Image: For representation purpose only.)

Punjab Dasuha police Encounter News In Hindi: पंजाब के जिला होशियारपुर की पुलिस को नशा तस्करों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के तहत आज सुबह बड़ी सफलता हासिल हुई है. दसूहा पुलिस की मुठभेड़ में ड्रग तस्कर सुच्चा सिंह घायल हो गया, जिसे अस्पताल में मृत घोषित कर दिया गया।

मिली जानकारी के मुताबिक, ड्रग तस्कर को जवाबी कार्रवाई में गोली मारी गई, जब वह मेवा मिआनी गांव में छापेमारी करने गई दसूहा पुलिस टीम पर फायरिंग कर रहा था. छापेमारी करने वाली पुलिस टीम का नेतृत्व डीएसपी दसूहा और एसएचओ दसूहा ने किया।

बताया जा रहा है कि ड्रग तस्करों का परिवार इलाके में ड्रग्स की तस्करी करता है. इस मुठभेड़ के दौरान 2 पुलिसकर्मी भी घायल हो गए, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घायल पुलिसकर्मियों की पहचान एएसआई सतनाम सिंह और कांस्टेबल गुरविंदर सिंह के रूप में हुई है। पुलिस ने बताया कि मृतक तस्कर पर 10 से ज्यादा मामले दर्ज हैं.

पुलिस जांच में यह भी पता चला है कि मृतक ड्रग तस्कर का पूरा परिवार ड्रग्स बेचने का कारोबार करता था. गांव में रोजाना नशेड़ी आते थे। जिससे गांव वाले भी इस परिवार से नाराज थे, जिसके बाद आज सूचना पर पुलिस ने कार्रवाई की.

(For more news apart from Punjab Dasuha police encounter News In Hindi, stay tuned to Rozana Spokesman)