Ludhiana News: लुधियाना में कलयुगी बेटे ने की पिता की हत्या, ईंटों से किया हमला

राष्ट्रीय, पंजाब

आरोपी बेटे को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. मामले की जांच जारी है.

son killed his father by hitting him with bricks In Ludhiana News in Hindi

Son killed his father by hitting him with bricks In Ludhiana News in Hindi: लुधियाना में एक बेटे ने अपने पिता की हत्या कर दी. उसने अपने पिता के सिर पर ईंटों से हमला कर दिया, जिससे उसके 65 वर्षीय पिता की मौत हो गई. शोर सुनकर लोगों ने तुरंत पुलिस को सूचना दी। लोगों ने भाग रहे आरोपी बेटे को पकड़ लिया. फिलहाल आरोपी बेटे को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. मामले की जांच जारी है.

पुलिस को मौके से शराब की बोतलें भी मिली हैं। मृतक लक्ष्मण दास के दामाद किशन बहादुर ने थाना फोकल प्वाइंट पुलिस को बताया कि उसका साला सूरज अक्सर अपने पिता लक्ष्मण से छोटी-छोटी बात पर झगड़ा करता था। दोनों जीवन नगर में अलग-अलग कमरे में किराए पर रहते हैं। वह पिछले 25 साल से लुधियाना में रह रहे हैं। 

US Bridge Collapse News: अमेरिका में जहाज से टकराने के बाद ढ़हा भारी-भड़कम ब्रिज, कई गाड़िया पानी में गिरीं

24 मार्च को भी सूरज का अपने पिता से झगड़ा हो गया। दोनों के बीच झगड़ा इतना बढ़ गया कि सूरज ने कमरे में ही पिता लक्ष्मण पर हमला कर दिया. उसकी पिटाई की और फिर सिर पर ईंट मारकर हत्या कर दी । लक्ष्मण की 2 बेटियां हैं।

किशन के मुताबिक, शोर सुनकर आसपास के लोगों ने तुरंत आरोपी सूरज को पकड़ लिया। वे लहूलुहान लक्ष्मण को डॉक्टर के पास ले गए लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। घटना स्थल पर लोगों ने आरोपी बेटे सूरज को पकड़ लिया. फोकल प्वाइंट पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रख दिया।

(For more news apart from son killed his father by hitting him with bricks In Ludhiana News in Hindi, stay tuned to Rozana Spokesman)