Punjab News: पंजाब का सबसे महंगा टोल प्लाजा कल से होगा फ्री!

Rozanaspokesman

राष्ट्रीय, पंजाब

पंजाब प्रधान दर्शन सिंह लाडी ने कहा कि लंबे समय से कर्मचारियों की मांगें पूरी नहीं हुई हैं। जिसके चलते हमने ये फैसला लिया है.'

Ladowal Toll Plaza most expensive toll plaza of Punjab will be free from tomorrow!

Punjab News:  पंजाब का सबसे महंगा टोल प्लाजा लाडोवाल टोल प्लाजा कल (शुक्रवार) से एक बार फिर लोगों के लिए फ्री होने जा रहा है। इसका मतलब यह है कि लोगों को वहां से गुजरने के लिए कोई शुल्क नहीं देना होगा। यह फैसला टोल प्लाजा वर्कर्स यूनियन पंजाब के पदाधिकारियों की बैठक में लिया गया।

बैठक की अध्यक्षता करते हुए पंजाब प्रधान दर्शन सिंह लाडी ने कहा कि लंबे समय से कर्मचारियों की मांगें पूरी नहीं हुई हैं। जिसके चलते हमने ये फैसला लिया है.'

दर्शन सिंह ने कहा कि कई महीनों से उनकी मांगों को लेकर कंपनी अधिकारियों के साथ बैठकें हो रही हैं, लेकिन आज तक उनकी मांगें पूरी नहीं हुई हैं. कंपनी इस ओर कोई ध्यान नहीं दे रही है.

इसके चलते टोल प्लाजा वर्कर्स यूनियन पंजाब ने घोषणा की है कि 27 सितंबर से लाडोवाल टोल प्लाजा अनिश्चितकाल के लिए बंद रहेगा और किसी भी वाहन चालक से कोई टोल नहीं वसूला जाएगा।

दर्शन सिंह लाडी ने कहा कि टोल प्लाजा पर काम करने वाले कर्मचारियों को न तो सरकारी छुट्टी दी जा रही है और न ही उनका पीएफ काटा जा रहा है. उन्होंने कहा कि उक्त कंपनी ने टोल कर्मचारियों को कोई ईएसआई नहीं दी है. और कल्याणकारी योजना की सुविधाएं नहीं मिल रही है. यह सीधे तौर पर कर्मचारियों के अधिकारों का हनन है।

(For more news apart from Ladowal Toll Plaza most expensive toll plaza of Punjab will be free from tomorrow!, stay tuned to Rozana Spokesman Hindi)