लुधियाना: चोरी और लूटपाट करने वाले गिरोह के 7 सदस्य गिरफ्तार, इसमें एक नाबालिग भी शामिल

Rozanaspokesman

राष्ट्रीय, पंजाब

आरोपियों के कब्जे से चोरी की 15 मोटरसाइकिलें, चोरी के 12 मोबाइल फोन और घटना को अंजाम देने में इस्तेमाल किए जाने वाले धारदार हथियार बरामद किए गए हैं.

photo

लुधियाना: लुधियाना के थाना डिवीजन नंबर 8 की पुलिस ने चोरी और डकैती करने वाले एक गिरोह के 7 सदस्यों को गिरफ्तार किया है. इनके पास से पुलिस ने चोरी की 15 मोटरसाइकिलें, 12 मोबाइल फोन और घटना को अंजाम देने में इस्तेमाल किए गए 3 हथियार बरामद किए हैं. गिरफ्तार 7 आरोपियों में 1 नाबालिग भी शामिल है.

प्रेस वार्ता के दौरान ज्वाइंट सी.पी. सिटी सौम्या मिश्रा ने बताया कि पुलिस ने असामाजिक तत्वों के खिलाफ विशेष अभियान के तहत चोर-लुटेरे गिरोह के 7 सदस्यों को गिरफ्तार किया है. उन्होंने बताया कि गिरफ्तार 7 आरोपियों में एक नाबालिग भी शामिल है.

उन्होंने अधिक जानकारी देते हुए बताया कि सभी आरोपी कम उम्र के हैं और यह गिरोह कुछ महीने पहले ही सक्रिय हुआ है. उन्होंने बताया कि आरोपियों के कब्जे से चोरी की 15 मोटरसाइकिलें, चोरी के 12 मोबाइल फोन और घटना को अंजाम देने में इस्तेमाल किए जाने वाले धारदार हथियार बरामद किये गये हैं. उन्होंने बताया कि आरोपी से आगे की पूछताछ जारी है.