Punjab : अमृतसर में पेट्रोल पंप पर डकैती की वारदात, बाइक सवार लुटेरों ने सेल्समैन के पैर में गोली मारी, 20 हजार लूटे

Rozanaspokesman

राष्ट्रीय, पंजाब

पुलिस ने पेट्रोल पंप कर्मचारियों और घायल कर्मचारी के बयान पर कार्रवाई शुरू कर दी है।

photo

अमृतसर: जिले में 3 मोटरसाइकिल सवार लुटेरों ने बंदूक की नोक पर एक पेट्रोल पंप को लूट लिया. लुटेरों ने वहां से 25 हजार रुपये लूट लिए और जाते-जाते सेल्समैन के पैर में गोली मार दी। ये सारी घटना पंप पर लगे सीसीटीवी में रिकॉर्ड हो गई. 

यह घटना सोमवार की देर शाम मेहता चौक स्थित उस्मा गांव में घटी. इकबाल फिलिंग स्टेशन पर सभी कर्मचारी रोजाना की तरह अपने काम में व्यस्त थे। इसी दौरान मोटरसाइकिल पर 3 युवक आये. तीनों ने अपने चेहरे ढके हुए थे। एक लुटेरा बाइक पर ही बैठा रहा, जबकि 2 लुटेरों ने बाइक से उतरते ही पिस्तौल निकाल ली.

यह देख पेट्रोल डाल रहा और नकदी ले रहा पठानकोट निवासी राहुल पीछे हटने लगा। वहीं लुटेरों ने राहुल के पैर पर वार किया. इसके बाद दोनों लुटेरे उसके पास पहुंचे और उसकी जेब में रखे 20 हजार रुपये निकाल लिये.

पुलिस ने पेट्रोल पंप कर्मचारियों और घायल कर्मचारी के बयान पर कार्रवाई शुरू कर दी है। जब सी.सी.टी.वी कैमरे चेक किए गए तो पता चला कि लुटेरे जिस स्प्लेंडर मोटरसाइकिल पर आए थे, उस पर कोई नंबर नहीं था। मेहता थाना पुलिस ने लुटेरों के ठिकाने और गतिविधियों की जानकारी लेने के लिए इलाके में लगे सीसीटीवी का निरीक्षण किया है. कैमरों की स्कैनिंग शुरू हो गई है.