Ladowal Toll Plaza News: 'पंजाब का सबसे महंगा' लाडोवाल टोल प्लाजा आज होगा फ्री

Rozanaspokesman

राष्ट्रीय, पंजाब

टोल कर्मचारियों ने कहा कि लंबे समय से कर्मचारियों की मांगें पूरी नहीं हो रही हैं, जिसके चलते हमने ये फैसला लिया है.

Ladowal Toll Plaza Punjab's most expensive toll plaza is becoming free from today

Ladowal Toll Plaza News: पंजाब का सबसे महंगा टोल प्लाजा एक बार फिर शुक्रवार से लोगों के लिए फ्री होने जा रहा है। यानी लोगों को वहां से गुजरने के लिए कोई टोल टैक्स नहीं देना होगा. यह फैसला टोल प्लाजा वर्कर्स यूनियन पंजाब के पदाधिकारियों की बैठक में लिया गया। टोल कर्मचारियों ने कहा कि लंबे समय से कर्मचारियों की मांगें पूरी नहीं हो रही हैं, जिसके चलते हमने ये फैसला लिया है.  टोल प्लाजा वर्कर्स यूनियन पंजाब ने ऐलान किया है कि 27 सितंबर को लाडोवाल टोल प्लाजा अनिश्चितकाल के लिए फ्री रहेगा।

टोल प्लाजा के वर्कर्स यूनियन के प्रधान दर्शन सिंह लाडी ने कहा कि टोल प्लाजा पर काम करने वाले कर्मचारियों को कोई सरकारी छुट्टी नहीं दी जा रही है और न ही उनका पीएफ काटा जा रहा है. उन्होंने कहा कि उक्त कंपनी द्वारा टोल कर्मचारियों को कोई भी ईएसआई एवं कल्याणकारी योजना की सुविधा नहीं दी जा रही है. इसके विरोध में टोल प्लाजा वर्कर्स यूनियन पंजाब ने घोषणा की है कि 27 सितंबर से लाडोवाल टोल प्लाजा अनिश्चितकाल के लिए बंद रहेगा और किसी भी वाहन चालक से कोई टोल नहीं वसूला जाएगा।

(For more news apart from Ladowal Toll Plaza most expensive toll plaza of Punjab will be free from tomorrow!, stay tuned to Rozana Spokesman Hindi)