PRTC Bus Accident: शिमला से ऊना जा रही पंजाब रोडवेज की बस दुर्घटनाग्रस्त, फ्लाईओवर से टकराई

Rozanaspokesman

राष्ट्रीय, पंजाब

बस फ्लाईओवर की रेलिंग से टकरा गई। 

Punjab Roadways bus going from Shimla to Una crashed

PRTC Bus Accident: पंजाब रोड पर नंगल डिपो की एक बस शिमला से ऊना रूट पर चल रही थी। अचानक नंगल से ऊना की ओर जाते समय नंगल के पास अजोली फ्लाईओवर के पास बस का संतुलन बिगड़ गया और बस अचानक घूम गया। जिससे बस फ्लाईओवर की रेलिंग से टकरा गई। 

यहां बता दें कि फ्लाईओवर की रेलिंग मजबूत और सीमेंट से बनी होने के कारण बस को बचाया जा सका, नहीं तो बस सीधे फ्लाईओवर से नीचे गिर जाती. बता दें कि घटना के दौरान बस के सभी यात्रियों और ड्राइवर कंडक्टर समेत किसी की जान का नुकसान नहीं हुआ है. हालांकि, जिन यात्रियों को मामूली चोटें आईं, उन्हें नजदीकी अस्पताल ले जाया गया है।

जब यह बस नंगल से ऊना जा रही थी तो फ्लाईओवर पर रास्ता खराब होने के कारण एक तरफ का ट्रैफिक रोक दिया गया है और फ्लाईओवर की दूसरी तरफ का रास्ता खोल दिया गया है। रिकवरी वैन मौके पर पहुंचकर जल्द ही इस बस को किनारे कर यातायात बहाल कर देगी। सबसे बड़ी बात यह है कि इसमें कोई जनहानि नहीं हुई. आसपास के लोगों ने यात्रियों की मदद की. 

(For more news apart from PRTC Bus Accident: Punjab Roadways bus going from Shimla to Una crashed, collided with flyover, stay tuned to Spokesman hindi)