आज भी बंद रहेगा बद्दोवाल एमिनेंस स्कूल; छात्रों को दूसरी जगह किया जाएगा शिफ्ट

Rozanaspokesman

राष्ट्रीय, पंजाब

वहीं आरोपी बीजेपी नेता ठेकेदार अनमोल कत्याल 5 दिन से फरार है. पुलिस टीमें उसकी तलाश कर रही हैं।

photo

लुधियाना: 5 दिन पहले लुधियाना के बद्दोवाल गांव में सरकारी एमिनेंस स्कूल की छत गिरने के बाद आज भी स्कूल बंद रहेगा. इस हादसे में 3 टीचर घायल हो गए, जबकि 1 टीचर रविंदर कौर की मौके पर ही मौत हो गई. हादसे के 5 दिन बाद भी स्कूल पूरी तरह से बंद है. उम्मीद थी कि आज स्कूल खुल जायेगा लेकिन डी.सी. सुरभि मलिक के आदेशानुसार स्कूल आज भी बंद रहेगा.

वहीं आरोपी बीजेपी नेता ठेकेदार अनमोल कत्याल 5 दिन से फरार है. पुलिस टीमें उसकी तलाश कर रही हैं। थाना दाखा मुल्लांपुर की पुलिस आरोपी के मोबाइल फोन की लोकेशन तलाश रही है। पुलिस ने कल भी ठेकेदार के घर पर छापेमारी की थी, लेकिन वह घर पर मौजूद नहीं था.

डीसी मलिक ने कहा कि जल्द ही डी.ई.ओ छात्रों को कार्यालय से सुरक्षित स्थान पर स्थानांतरित किया जाएगा और उनकी पढ़ाई फिर से शुरू की जाएगी। 

बद्दोवाल हादसे के बाद जांच में देरी का एक कारण यह भी है कि स्कूल का कुछ रिकॉर्ड अलमारियों में रखा हुआ था। बताया जा रहा है कि स्टाफ रूम में अलमारी रखी हुई थी, जो मलबे में दब गई है. मलबा पूरी तरह हटने के बाद ही जांच कमेटी का रिकार्ड लिया जा सकेगा। जांच के दौरान कमेटी यह देखेगी कि पिछले 3 साल में स्कूल को जारी की गई 3 करोड़ रुपये की ग्रांट का इस्तेमाल कहां और कब किया गया.