Punjab News: मनोहर लाल खट्टर ने कहा कि सीमाओं पर विरोध करने वाले किसान नहीं हैं, कांग्रेस ने प्रतिक्रिया दी

Rozanaspokesman

राष्ट्रीय, पंजाब

हरियाणा, पंजाब और दिल्ली की सीमाओं पर प्रदर्शनकारी किसान नहीं हैं- मनोहर लाल

Manohar said those protesting at the borders are not farmers, Congress responded news in hindi
 
 
 

 

View this post on Instagram

 

 
 
 
 
 
 
 
 

 
 

 
 
 

 

View this post on Instagram

 

 
 
 
 
 
 
 
 

 
 

 
 
 

 

View this post on Instagram

 

 
 
 
 
 
 
 
 

 
 

A post shared by The Haryana Story (@theharyanastory)

 
 
 

 

View this post on Instagram

 

 
 
 
 
 
 
 
 

 
 

A post shared by The Haryana Story (@theharyanastory)

Punjab News In Hindi: केंद्रीय मंत्री और हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने यह टिप्पणी करके नया विवाद खड़ा कर दिया कि हरियाणा, पंजाब और दिल्ली की सीमाओं पर प्रदर्शनकारी किसान नहीं हैं। उन्होंने दावा किया कि विरोध प्रदर्शन का नेतृत्व करने वालों का लक्ष्य केंद्र और हरियाणा सरकार को गिराना है।

समाचार एजेंसी एएनआई के अनुसार खट्टर ने कहा, "पंजाब से कुछ लोगों ने किसानों का भेष बनाकर विद्रोह शुरू किया... इसके पीछे की मंशा केंद्र और हरियाणा सरकारों को गिराना था। वे भेष बदलकर दिल्ली के लाल किले पर भी धावा बोल गए और ट्रैक्टरों के साथ राजधानी पहुंच गए। वे किसान नहीं थे..."

31 अगस्त को शंभू बॉर्डर पर किसानों ने अपने चल रहे विरोध प्रदर्शन का 200वां दिन मनाया। 13 फरवरी से किसान शंभू बॉर्डर पर डटे हुए हैं, जब अधिकारियों ने उन्हें दिल्ली जाने से रोक दिया था। प्रदर्शनकारी अन्य प्रमुख मुद्दों के अलावा सभी फसलों के लिए न्यूनतम समर्थन मूल्य (MSP) की कानूनी गारंटी की मांग कर रहे हैं।

किसानों के विरोध पर खट्टर की टिप्पणी पर पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष अमरिंदर सिंह राजा वारिंग ने कटाक्ष करते हुए कहा कि खट्टर साहब को इसलिए हटाया गया क्योंकि भाजपा समझ गई थी कि जब तक खट्टर साहब हैं, उन्हें एक भी सीट नहीं मिलेगी।

(For more news apart from Manohar said those protesting at the borders are not farmers news in hindi, stay tuned to Spokesman hindi)