Punjab Weather Update News: पंजाब में फिर बदलेगा मौसम का मिजाज, होगी बारिश

Rozanaspokesman

राष्ट्रीय, पंजाब

पंजाब और हरियाणा में मौसम बदल रहा है. 30 जनवरी को पंजाब-हरियाणा में मौसम सामान्य रहने की संभावना है.

Punjab Weather Update today News in hindi

Punjab Weather Update News: पंजाब, हरियाणा और चंडीगढ़ में येलो अलर्ट जारी किया गया है. अगले 4 दिनों तक मौसम ऐसा ही रहेगा. एक फरवरी से तीनों स्थानों पर बारिश होने की संभावना है। हिमाचल प्रदेश के चंबा में रविवार को बारिश हुई.

हरियाणा के 7 जिलों में अधिक कोहरा पड़ेगा। मौसम विभाग ने अंबाला, यमुनानगर, कुरूक्षेत्र, कैथल, करनाल, सोनीपत और पानीपत में अलर्ट जारी किया है. इनके अलावा किसी अन्य जिले में कोई अलर्ट जारी नहीं किया गया है. दिन में भी धूप निकलने की संभावना है।

जबकि पंजाब के 15 जिलों में मौसम खराब रहेगा. जिसमें गुरदासपुर, अमृतसर, तरनतारन, कपूरथला, होशियारपुर, नवांशहर, जालंधर, मोगा, लुधियाना, फतेहगढ़ साहिब, रूपनगर, पटियाला शामिल हैं। अन्य जिलों में कोई अलर्ट जारी नहीं किया गया है.

ये भी पढ़ें: PGI चंडीगढ़ में पिछले 30 वर्षों से अज्ञात मरीजों की सेवा कर रही हैं ये महिला, लोग कहते हैं 'मदर टेरेसा'

पंजाब और हरियाणा में मौसम बदल रहा है. 30 जनवरी को पंजाब-हरियाणा में मौसम सामान्य रहने की संभावना है. दोनों राज्यों में 31 जनवरी से आसमान में बादल छाए रहने की संभावना है। 1 फरवरी और उसके बाद कई इलाकों में बारिश होने की संभावना है. इससे तापमान में ज्यादा कमी नहीं आएगी, लेकिन कड़ाके की ठंड से राहत मिलेगी.

To get all the latest updates, join us on Whatsapp Broadcast Channel.   

मौसम विभाग के मुताबिक हिमाचल प्रदेश में 31 जनवरी तक ऐसा मौसम बने रहने की संभावना है. हिमाचल के ऊपरी और मध्य ऊंचाई वाले इलाकों में बर्फबारी की संभावना है, जबकि निचले इलाकों में बारिश की संभावना है.

(For more news apart from Punjab Weather Update Today, stay tuned to Rozana Spokesman Hindi)