Ludhiana News: लुधियाना में 4 साल की मासूम की हत्या; बिस्तर पर मिला शव, दुष्कर्म की आशंका

राष्ट्रीय, पंजाब

आशंका जताई जा रही है कि बच्ची के साथ दुष्कर्म कर उसकी हत्या कर दी गई है. बच्ची की गला दबाकर हत्या की गई थी.

4 year old innocent murdered in Ludhiana suspicion of rape

Ludhiana News: लुधियाना के डाबा इलाके में चार साल की मासूम बच्ची की बेरहमी से हत्या का मामला सामने आया है। मिली जानकारी के मुताबिक यह लड़की कल शाम से लापता थी. जब उसके परिजनों ने उसकी तलाश की तो बच्ची का कुछ पता नहीं चला. सीसीटीवी कैमरे की फुटेज से पता चला कि इलाके में रहने वाला एक युवक बच्ची को बहाने से कमरे में ले गया था, पुलिस ने जब युवक के कमरे की तलाशी ली तो वहां बिस्तर पर बच्ची का शव मिला. देर रात पुलिस ने बच्ची का शव बरामद कर लिया. फिलहाल कथित आरोपी फरार बताया जा रहा है, जिसकी पुलिस तलाश कर रही है.

आशंका जताई जा रही है कि बच्ची के साथ दुष्कर्म कर उसकी हत्या कर दी गई है. बच्ची की गला दबाकर हत्या की गई थी. फिलहाल पुलिस ने धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर लिया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही पूरे मामले का खुलासा होगा.

जानकारी के मुताबिक, 15 दिन पहले सोनू नाम का युवक इलाके में अपने भाई अशोक के पास रहने आया था. सोनू का भाई इलाके में अवैध रूप से गैस सिलेंडर भरता है। लड़की के लापता होने की सूचना मिलने के बाद पुलिस हरकत में आई और इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया. देर रात बच्ची का शव अशोक के घर के बॉक्स बेड से बरामद किया गया.

ये भी पढ़ें : Punjab Weather Update: घने कोहरे में पंजाब के कई जिले; मौसम विभाग ने जारी किया ऑरेंज अलर्ट

जानकारी के मुताबिक, आरोपी सोनू कल बच्ची को उसकी दादी की चाय की दुकान से खेलने और कुछ लेने के बहाने ले गया. सीसीटीवी में वह बच्ची को ले जाते हुए भी नजर आया. एडीसीपी जसकिरणजीत तेजा ने बताया कि घटना स्थल से किसी भी तरह का कोई हथियार बरामद नहीं हुआ है. बच्ची के शरीर की हालत से ऐसा लग रहा है कि उसका गला घोंटा गया है. हत्यारे को पकड़ने के लिए टीमें तैनात कर दी गई हैं। फिलहाल आईपीसी की धारा 302 के तहत एफआईआर दर्ज कर ली गई है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के मुताबिक धाराएं बढ़ाई जाएंगी।

(For more news apart from Ludhiana News In Hindi, stay tuned to Rozana Spokesman Hindi)