Jalandhar News: जालंधर में एक विवाहिता ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, पुलिस करेगी जांच

राष्ट्रीय, पंजाब

बता दें कि क्राइम सीन से पुलिस को कोई सुसाइड नोट या अन्य चीज नहीं मिली है।

A married woman committed suicide by hanging in Jalandhar, police will investigate

Jalandhar News: जालंधर में अशोक विहार के पास एक विवाहिता ने संदिग्ध परिस्थितियों में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतिका की पहचान अशोक विहार, जालंधर की रहने वाली रेशमी पत्नी रवि सिंह के रूप में हुई है। जोकि मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर की रहने वाली है।

बता दें कि क्राइम सीन से पुलिस को कोई सुसाइड नोट या अन्य चीज नहीं मिली है। मायके वालों ने ससुराल वालों पर हत्या किए जाने के आरोप लगाए हैं। रेशमी के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद पुलिस अगली कार्रवाई करेगी।

मृतिका के भाई अमरजीत कुमार ने बताया कि उसकी बहन को उसके ससुराल वाले प्रताड़ित कर रहे थे. कल जब वह अपनी बहन के घर गया तो उसकी बहन ने उसे बताया कि वह अपने ससुराल वालों से परेशान है. मुझे यहाँ से ले चलो जब अमरजीत ने उनकी सास से बहन को साथ ले जाने को कहा तो उन्होंने मना कर दिया.

जिसके बाद वह अपने घर लौट आए. अगले दिन यानी शुक्रवार को उन्हें फोन पर बताया गया कि उनकी बहन ने आत्महत्या कर ली है. अमरजीत ने पुलिस को बताया कि जब मैं अपनी बहन के घर पहुंचा तो देखा कि उसकी बहन फर्श पर पड़ी हुई थी. उसके गले पर चोट के निशान थे. अमरजीत ने मौका मिलते ही तुरंत पुलिस को बुला लिया। पुलिस ने मौके पर पहुंचते ही शव को कब्जे में ले लिया। अमरजीत ने पुलिस को बताया कि रेशमी को उसके ससुरालवाले प्रताड़ित कर रहे थे.

(For more news apart from A married woman committed suicide by hanging in Jalandhar, police will investigate, stay tuned to Rozana Spokesman)