Pathankot News: पठानकोट में बॉर्डर के पास फिर दिखे 7 संदिग्ध

राष्ट्रीय, पंजाब

सीमावर्ती क्षेत्र में इस गांव से कुछ ही दूरी पर जम्मू-कश्मीर की सीमा भी पड़ती है.

Pathankot News: 7 suspects seen again near the border in Pathankot

Pathankot News: पठानकोट में पाकिस्तान से सटे सीमा क्षेत्र में लगातार संदिग्धों की आवाजाही बनी रहती है। दो दिन पहले छोड़ियां गांव में तीन संदिग्ध लोगों को देखे जाने के बाद 29 अगस्त की रात ग्रामीणों ने चकराल गांव में चार संदिग्ध लोगों को देखा. सीमावर्ती क्षेत्र में इस गांव से कुछ ही दूरी पर जम्मू-कश्मीर की सीमा भी पड़ती है.

सबसे पहले रात करीब साढ़े आठ बजे गांव के ही युवक रिशु ने गांव के मोड़ के पास गन्ने के खेत के बाहर सेना की वर्दी में दो संदिग्ध लोगों को देखा. दोनों ने अपने चेहरे ढके हुए थे. लेकिन उसके पास कोई हथियार नहीं था. वह रिशु से पूछता है कि वह कहां जा रहा है। जिस पर रिशु ने टहलने के लिए कहा। संदिग्धों ने उससे पूछा कि क्या उसके गांव में रात में निगरानी होती है और कितने आदमी हैं।

रिशु ने जवाब दिया कि करीब 10 से 15 लोग निगरानी रखते हैं. इसके बाद संदिग्धों ने उसे वापस जाने के लिए कहा. रिशु ने गांव आकर सरपंच को इसके बारे में बताया। जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई. कुछ देर बाद रात करीब 10.45 बजे गांव के ही एक अन्य व्यक्ति रघुवीर सिंह ने टहलते हुए गांव के मोड़ पर पानी की टंकी के सामने गन्ने के खेत के बाहर चार संदिग्ध लोगों को देखा। उनके पास कोई हथियार नहीं था और वे वर्दी में थे। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई.

ड्रोन की मदद से की जा रही संदिग्धों की तलाश

संदिग्धों ने ग्रामीण के पिछले सवालों का जवाब दिया और उसे घर वापस जाने के लिए कहा। सूचना मिलने के बाद पुलिस बल गांव पहुंचा और तलाशी अभियान चलाया गया. संदिग्धों को पकड़ने के लिए ड्रोन का भी इस्तेमाल किया जा रहा है. दो दिन पहले गांव छोड़ियां में तीन संदिग्धों ने एक घर का दरवाजा खटखटाया और एक महिला से कुछ पैसे मांगे।

शक होने पर महिला ने दरवाजा नहीं खोला और पड़ोसियों को जानकारी दी। तब तक तीनों संदिग्ध वहां से भाग निकले. पुलिस ने ड्रोन के जरिए भी संदिग्धों का पता लगाने की कोशिश की. लेकिन कोई सुराग नहीं मिला.

(For more news apart from Pathankot News: 7 suspects seen again near the border in Pathankot, stay tuned to Rozana Spokesman)