Punjab News: कपूरथला में युवक की हत्या, बच्चों के झगड़े के बाद फायरिंग

Rozanaspokesman

राष्ट्रीय, पंजाब

टना की सूचना मिलने पर सदर थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मोर्चरी में रखवाया.

photo

Punjab News: कपूरथला के सिंधवा गांव में देर रात पुरानी रंजिश के चलते दो गुटों में झड़प हो गई. जिसमें एक गुट द्वारा की गई फायरिंग से एक युवक घायल हो गया. उसे सिविल अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया गया। जहां उसकी हालत गंभीर होने के कारण उसे रेफर कर दिया गया।

जालंधर के एक निजी अस्पताल में इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। घटना की सूचना मिलने पर सदर थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मोर्चरी में रखवाया. मामले की जांच शुरू कर दी गई है. मिली जानकारी के अनुसार  गांव में  दो गुटों के बीच कुछ दिन पहले बच्चों को लेकर विवाद हुआ था. जिसको लेकर देर रात दोनों पक्ष आपस में भिड़ गये. जिसमें एक गुट के व्यक्ति द्वारा फायरिंग भी की गयी. फायरिंग में एक युवक के सीने के नीचे गोली लग गयी.
 
बाद में उसे सिविल अस्पताल में दाखिल करवाया गया। गंभीर हालत को देखते हुए उसे वहां से रेफर कर दिया गया। देर रात विजय कुमार की जालंधर के एक निजी अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। मृतक विजय कुमार को सीने के नीचे एक गोली लगी जिससे वह घायल हो गये. घटना की सूचना मिलने के बाद थाना सदर की पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में ले लिया.