Uttar Pradesh News: पहले चोरों ने घर में बैठकर पी शराब, फिर लाखों का माल लेकर हुआ फरार

राष्ट्रीय, उत्तरप्रदेश

आरोपी ने तीन मंजिला मकान की तलाशी ली गई। अंत में वे लाखों के गहने लेकर फरार हो गये। फिलहाल पुलिस जांच में जुटी है।

thieves drank liquor in house, then escaped with goods worth lakhs news in hindi

Uttar Pradesh News in Hindi: यूपी के गोरखपुर में चोरी की दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां चोरों ने एक घर से लाखों का सामान चोरी कर लिया। चोर पहले रूमाल बांधकर घर में घुसे, फिर गुटखा खाया, शराब पी और शौच के लिए चले गए। इसके बाद तीन मंजिला मकान की तलाशी ली गई। अंत में वे लाखों के गहने लेकर फरार हो गये। फिलहाल पुलिस जांच में जुटी है।

पूरा मामला राजघाट थाना क्षेत्र के हंसुपुर का है, जहां यूट्यूबर नीतीश गुप्ता का परिवार ज्यादातर बाहर रहता है। 17 अप्रैल को नीतीश नोएडा गया था। कल जब वह अपने घर लौटा तो देखा कि ताला टूटा हुआ था, अंदर के दरवाजे के ताले भी टूटे हुए थे। घर का सारा सामान बिखरा हुआ था। जिस पर उसने तुरंत पड़ोसियों को सूचित किया और पुलिस को भी सूचित किया। जिसके बाद पुलिस के साथ फॉरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंची।

घर की हालत देखकर साफ लग रहा है कि चोरों ने घंटों तक पूरे घर को खंगाला होगा और घर में रखे सोने-चांदी समेत सभी कीमती सामान चुरा लिया और बड़े आराम से फरार हो गए। पूरे घर में गुटके के पाउच फेंके गए। बेसन में गुटखा भरा हुआ था। चोरों में से एक ने शौचालय का भी इस्तेमाल किया।

पीड़ित नीतीश के मुताबिक घर में कुछ शराब की बोतलें भी थीं, जिसे चोर अपने साथ ले गये। उनमें से एक ने तौलिया पहन रखा था, जिसे वह गलती से घर पर भूल गया। फिलहाल पुलिस जांच कर रही है। फोरेंसिक टीम और डॉग स्क्वायड ने भी मौके पर जाकर साक्ष्य जुटाए।

क्या कहती है पुलिस?

इस मामले में एसपी सिटी कृष्ण कुमार बिश्नोई ने बताया कि घटना की सूचना मिली है, पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। आगे की कानूनी कार्रवाई की जा रही है। सीसीटीवी आदि की जांच की जा रही है।

(For more news apart from thieves drank liquor in house, then escaped with goods worth lakhs News In Hindi, stay tuned to Rozana Spokesman Hindi)