मायावती ने 'भारत जोड़ो यात्रा' में आमंत्रित करने के लिए राहुल को धन्यवाद कहा

Rozanaspokesman

राष्ट्रीय, उत्तरप्रदेश

राहुल गांधी के नेतृत्व में भारत जोड़ो यात्रा, वर्तमान में शीतकालीन अवकाश पर है और तीन जनवरी को फिर से शुरू होगी

Mayawati thanks Rahul for inviting her to 'Bharat Jodo Yatra'

लखनऊ : भारत जोड़ो यात्रा के उत्तर प्रदेश में प्रवेश से पहले बहुजन समाज पार्टी (बसपा) प्रमुख मायावती ने उसमें शामिल होने के लिए उन्हें पत्र लिखने के लिए सोमवार को पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को धन्यवाद दिया।.

मायावती ने सोमवार को ट्वीट कर कहा,''भारत जोड़ो यात्रा के लिए शुभकामनायें तथा श्री राहुल गांधी द्वारा इस यात्रा में शामिल होने की लिखी गई चिट्ठी के लिए उनका धन्यवाद।''.

इस बात की कोई जानकारी नही हैं कि राहुल गांधी की इस यात्रा में बसपा सुप्रीमो शामिल होंगी या नहीं । बसपा नेता ने इस बारे में ट्वीट के माध्यम से भी कोई जानकारी नहीं दी है । .

इससे पहले समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव भी राहुल गांधी को चिटठी लिखकर यात्रा में आमंत्रित करने के लिए धन्यवाद कह चुके हैं ।

राहुल गांधी के नेतृत्व में भारत जोड़ो यात्रा, वर्तमान में शीतकालीन अवकाश पर है और तीन जनवरी को फिर से शुरू होगी। राहुल की यह यात्रा सात सितंबर को तमिलनाडु के कन्याकुमारी में शुरू हुई थी, और वह अब तक 10 राज्यों के माध्यम से 2,800 किमी से अधिक दूरी तय कर चुकी है । इस महीने कश्मीर में वह समाप्त होगी ।.

यात्रा तीन जनवरी की दोपहर उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में प्रवेश करेगी और बागपत के मविकला गांव में रात को विश्राम करेंगी । यह चार जनवरी को उत्तर प्रदेश के शामली से गुजरेगी और पांच जनवरी की शाम पानीपत के सनौली होते हुए हरियाणा में प्रवेश करेगी।