Uttar Pradesh News: इटावा में सिपाही की हत्या, संबंधी समेत दो लोग गिरफ्तार

राष्ट्रीय, उत्तरप्रदेश

सिपाही मथुरा में तैनात था और शुक्रवार को अपने गांव लौटा था।

Constable murdered in Etawah two people including relative arrested News In Hindi

Uttar Pradesh News:  उत्तर प्रदेश के इटावा में एक सिपाही की कथित तौर पर फावड़े से हमला कर हत्या कर दी गयी। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी देते हुए बताया कि, सिपाही मथुरा में तैनात था और शुक्रवार को अपने गांव लौटा था। वहीं हत्या के संबंध में मृतक के ताऊ समेत दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (इटावा) संतोष कुमार वर्मा ने बताया कि सैफई थाना क्षेत्र के अंतर्गत गौवेपुरा ग्राम में रहने वाले आरोपी दर्शन सिंह ने अपने एक साथी के साथ मिलकर कथित रूप से फावड़े और चाकू से अपने ही भतीजे अनिल कुमार की हत्या कर दी।

अधिकारी ने बताया कि 36 वर्षीय अनिल कुमार उत्तर प्रदेश पुलिस में सिपाही के पद पर तैनात था और ड्यूटी से छुट्टी लेकर शुक्रवार को अपने गांव आया हुआ था। उन्होंने बताया कि सिपाही की हत्या घरेलू विवाद के कारण हुई।

सैफई थाना प्रभारी बलराम मिश्रा ने बताया कि आरोपी दर्शन सिंह सहित दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया और उनके कब्जे से हत्या मे प्रयुक्त फावड़ा और चाकू बरामद कर लिया गया। उन्होंने बताया कि पुलिस मामले की जांच में जुटी है। पुलिस के मुताबिक, सिपाही के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

(For more news apart from Constable murdered in Etawah two people including relative arrested News In Hindi, stay tuned to Rozana Spokesman)