Lucknow Delivery Boy News: 1.5 लाख के आईफोन के लिए ग्राहक ने की डिलीवरी बॉय की हत्या

Rozanaspokesman

राष्ट्रीय, उत्तरप्रदेश

पुलिस उपायुक्त के अनुसार पूछताछ के दौरान आकाश ने अपना अपराध कबूल कर लिया। शव अभी तक बरामद नहीं हुआ है

Customer kills delivery boy for iPhone, Lucknow news in hindi

Lucknow Delivery Boy News In Hindi: क्या फोन के लिए कोई किसी को मार सकता है, जी हां... सही पढ़ रहे हैं, यह वाक्य लखनऊ की एक घटना पर आधारित है। जिसे सुनने के बाद आपके भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे। जी हां 30 वर्ष डिलीवरी मैन की कथित तौर पर हत्या कर दी गई। क्योंकि ग्राहक ने ऑनलाइन आईफोन मंगवाया था लेकिन उसकी कीमत थी 1.5 लाख नगद, आरोपियों ने फोन लेकर डिलीवरी बॉय की हत्या कर दी

तो चलिए तफसील से समझते हैं क्या था पूरा मामला, तो मामला उत्तर प्रदेश के लखनऊ का है। जहां 30 वर्षीय डिलीवरी मैन की कथित तौर पर उस समय हत्या कर दी गई, जब वह एक ग्राहक को आईफोन डिलीवर कर रहा था, जिसे डिलीवरी के बाद 1.5 लाख रुपये नकद देने थे।(Customer kills delivery boy for iPhone, Lucknow news)

इस मामले में मामले की जांच कर रहे  पुलिस उपायुक्त शशांक सिंह के अनुसार, आरोपी की पहचान चिनहट के गजानन के रूप में हुई है, जिसने फ्लिपकार्ट से लगभग 1.5 लाख रुपये का आईफोन ऑर्डर किया था और कैश ऑन डिलीवरी (सीओडी) भुगतान विकल्प चुना था।

घटना के बाद, पीड़ित के शव को इंदिरा नहर में फेंक दिया गया और उसे बरामद करने के लिए राज्य आपदा प्रतिक्रिया बल (एसडीआरएफ) की एक टीम को तैनात किया गया है।(Customer kills delivery boy for iPhone, Lucknow news)

जानकारी के मुतबिक “23 सितंबर को, निशातगंज का डिलीवरी बॉय, भरत साहू, उसके स्थान पर फोन देने गया था, जहां गजानन और उसके साथी ने उसकी हत्या कर दी। साहू का गला घोंटने के बाद, उन्होंने उसके शव को एक बोरे में डाला और इंदिरा नहर में फेंक दिया, ”अधिकारी ने कहा।

जब साहू दो दिनों तक घर नहीं लौटा, तो उसके परिवार ने 25 सितंबर को चिनहट पुलिस स्टेशन में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। उसके कॉल रिकॉर्ड की समीक्षा करने और उसके स्थान को ट्रैक करने का प्रयास करते हुए, पुलिस को गजानन का नंबर पता चला, जो उन्हें उसके सहयोगी आकाश तक ले गया।(Customer kills delivery boy for iPhone, Lucknow news)

पुलिस उपायुक्त के अनुसार पूछताछ के दौरान आकाश ने अपना अपराध कबूल कर लिया। शव अभी तक बरामद नहीं हुआ है और राज्य आपदा प्रतिक्रिया बल (एसडीआरएफ) की टीम फिलहाल पीड़ित के शव की तलाश में नहर में खोज कर रही है।

(For more news apart from Customer kills delivery boy for iPhone, Lucknow news in Hindi ,stay tuned to Spokesman Hindi)