Amethi Murder: अमेठी टीचर फैमली हत्याकांड; दो मासूम बच्चों समेत पूरे परिवार को गोलियों से भूना, अब हुआ बड़ा खुलासा!

Rozanaspokesman

राष्ट्रीय, उत्तरप्रदेश

या। पुलिस ने बताया कि हत्या का मकसद स्पष्ट नहीं है, लेकिन कहा कि यह लूट का मामला नहीं है ...

Amethi Teacher Family Murder Case Update Latest News In Hindi

Amethi Teacher Family Murder Case Update Latest News In Hindi: गुरुवार शाम को अमेठी में एक सरकारी स्कूल के शिक्षक, उनकी पत्नी और उनकी दो नाबालिग बेटियों की एक हथियारबंद हमलावर ने गोली मारकर हत्या कर दी। हमलावर ने उनके घर में घुसकर अंधाधुंध फायरिंग की, जिससे पूरा परिवार खून से लथपथ हो गया। पुलिस ने बताया कि हत्या का मकसद स्पष्ट नहीं है, लेकिन कहा कि यह लूट का मामला नहीं है क्योंकि कोई कीमती सामान नहीं लूटा गया और जबरन घुसने के कोई संकेत नहीं मिले।

मृतकों की पहचान 34 वर्षीय सुनील कुमार, 30 वर्षीय पत्नी पूनम भारती और उनकी बेटियों सृष्टि (5) और समीक्षा (1.5 वर्ष) के रूप में हुई है। उनके शव अहोरवा भवानी चौक पर उनके किराए के घर के आंगन में एक नल के पास मिले, जहां वे पिछले तीन महीनों से रह रहे थे।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस दुखद घटना पर दुख व्यक्त करते हुए अधिकारियों को अपराधियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई सुनिश्चित करने का निर्देश दिया।

उन्होंने कहा, "दुख की इस घड़ी में उत्तर प्रदेश सरकार पीड़ित परिवार के साथ खड़ी है।" एसपी अनूप सिंह ने बताया कि शाम करीब 7:15 बजे यूपी 112 पर एसओएस ने घटना की सूचना दी। उन्होंने कहा, "हमें सूचना मिली कि एक हथियारबंद हमलावर एक घर में घुस आया और उसने सभी को गोली मार दी, जिससे पड़ोस में अफरा-तफरी मच गई। पीड़ितों को सिंहपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में स्थानांतरित करने के तत्काल प्रयासों के बावजूद, उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।"(Amethi Teacher Family Murder Case Update Latest News In Hindi)

एक अधिकारी ने बताया, "शुरुआती जांच में पता चला है कि सुनील की पत्नी ने 18 अगस्त को रायबरेली कोतवाली थाने में स्थानीय व्यक्ति चंदन वर्मा के खिलाफ एससी/एसटी एक्ट के तहत उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज कराई थी। हालांकि पुलिस ने दोनों पक्षों के बीच समझौता करा दिया, लेकिन हमें संदेह है कि चंदन द्वारा की गई संभावित बदले की भावना अपराध का कारण हो सकती है।"

फैजाबाद रेंज के आईजी प्रवीण कुमार ने कहा कि सभी कोणों से जांच की जा रही है और अब तक ऐसा प्रतीत होता है कि केवल एक हत्यारे ने ही अपराध को अंजाम दिया है।(Amethi Teacher Family Murder Case Update Latest News In Hindi)

साक्ष्य जुटाने के लिए स्थानीय पुलिस, फोरेंसिक टीम और डॉग स्क्वॉड को शामिल किया गया है। एडीजी लखनऊ जोन एसबी शिराडकर और आईजी प्रवीण कुमार भी स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) के साथ जांच की निगरानी कर रहे हैं।

(For more news apart from Amethi Teacher Family Murder Case Update Latest News In Hindi, stay tuned to Spokesman Hindi)