Mirzapur Accident News: मिर्ज़ापुर में बड़ा सड़क हादसा, 10 मजदूरों की मौत

Rozanaspokesman

राष्ट्रीय, उत्तरप्रदेश

भदोही जिले में गुरुवार की देर रात छत डालकर घर लौट रहे ट्रैक्टर सवार मजदूरों को पीछे से तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी। 

Mirzapur Accident 10 laborers died latest News in Hindi

Mirzapur Accident10 laborers died latest News in Hindi: उत्तर प्रदेश के मिर्ज़ापुर में देर रात एक दर्दनाक सड़क हादसे में 10 मजदूरों की मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक, हादसा ट्रक और ट्रैक्टर की टक्कर से हुआ.  इस टक्कर में तीन लोग घायल भी हुए हैं, जिन्हें वाराणसी के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है. 

जानकारी के अनुसार, भदोही जिले में गुरुवार की देर रात छत डालकर घर लौट रहे ट्रैक्टर सवार मजदूरों को पीछे से तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी।  (Mirzapur Accident)

हादसे की सूचना पाकर एसपी समेत अन्य अधिकारी भी मौके पर पहुंचे और राहत कार्य शुरू किया. बताया जा रहा है कि मृतक और घायल मजदूर वाराणसी जिले के मिर्जामुराद के रहने वाले थे.

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, बेकाबू ट्रक ने पहले बाइक को टक्कर मारी और फिर ट्रैक्टर को टक्कर मार दी. हादसे के बाद मौके पर चीख पुकार मच गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि ट्रैक्टर पलट कर नाले में जा गिरा. इसके बाद ट्रक भी नाले में गिरे ट्रैक्टर पर चढ़ गया.  यह हादसा गुरुवार देर रात क़रीब एक बजे का है. (Mirzapur Accident 10 laborers died latest News in Hindi ) 

मिर्ज़ापुर के पुलिस अधीक्षक अभिनंदन के मुताबिक़ ट्रैक्टर पर 13 मज़दूर सवार थे और इसे एक अनियंत्रित ट्रक ने पीछे से टक्टर मार दी.(मिर्ज़ापुर में सड़क हादसा)

(For more news apart from Mirzapur Accident10 laborers died latest News in Hindi, stay tuned to Spokesman Hindi)