उप्र: बरेली में बेटे ने की मां की हत्या

Rozanaspokesman

राष्ट्रीय, उत्तरप्रदेश

पुलिस के मुताबिक 17 जनवरी को फरीदा बेगम अपने घर में अकेली थीं और इसी दौरान लकी का बुलेट खरीदने को लेकर अपनी मां से विवाद हो गया।

UP: Son kills mother in Bareilly

बरेली : उत्तर प्रदेश के बरेली में एक बेटे ने बुलेट मोटरसाइकिल नहीं दिलाने पर कथित तौर पर अपनी मां की हत्या कर दी। पुलिस ने मामले का सोमवार को खुलासा करते हुए आरोपी बेटे को गिरफ्तार करने के साथ हत्या में इस्तेमाल किये गए हथियार को बरामद कर लिया है।

पुलिस अधीक्षक नगर राहुल भाटी ने बताया कि प्रेमनगर थाना के भूड़ लल्ला बाजार के पीछे एक महिला फरीदा (75) का शव उसके घर में खून से लथपथ मिला था। बेटे ने हत्या के संबंध में तहरीर दी थी। पुलिस ने जब मामले की जांच की तो महिला का दत्तक पुत्र अफसर खान उर्फ लकी निकला। पुलिस ने हत्यारोपी बेटे को सोमवार को गिरफ्तार करके मामले का खुलासा कर दिया है।

बरेली के प्रेमनगर थाना क्षेत्र के कोहाड़ापीर में 17 जनवरी को एक महिला का शव उसके घर में खून से लथपथ मिला था।

पुलिस के मुताबिक 17 जनवरी को फरीदा बेगम अपने घर में अकेली थीं और इसी दौरान लकी का बुलेट खरीदने को लेकर अपनी मां से विवाद हो गया।

पुलिस ने बताया कि लकी ने अपनी मां को रसोई में लोहे की छड़ से पीट पीटकर मार डाला। वह पुलिस को गुमराह करने के लिए वह कई तरह की कहानी बना रहा था जिससे उस पर शक गहरा गया था। पुलिस ने जब कड़ाई से लकी से पूछताछ की तो मामले का खुलासा हो गया।