यूपी: शादी के एक दिन बाद ही नवविवाहित जोड़े की मौत, पसरा मातम

Rozanaspokesman

राष्ट्रीय, उत्तरप्रदेश

दंपति का अंतिम संस्कार गांव में ही एक ही चिता पर किया गया। 

Death of newly wedded couple just a day after marriage

उत्तर प्रदेश: बहराइच जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है। यहां शादी वाली रात ही नव नवविवाहित जोड़े की मौत हो गई। कमरे में मृत मिले नवविवाहित जोड़े की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में मौत की वजह हार्ट अटैक बताई गई है. जानकारी के अनुसार प्रताप यादव (24) और पुष्पा यादव (22) की 30 मई को शादी हुई थी। रात को नवविवाहित जोड़ा अपने कमरे में चला गया लेकिन अगली सुबह हर जगह मातम छा गया। दोनों अपने कमरे मृत मिले। दंपति का अंतिम संस्कार गांव में ही एक ही चिता पर किया गया। 

बहराइच के पुलिस अधीक्षक प्रशांत कुमार ने कहा कि शनिवार शाम पोस्टमार्टम रिपोर्ट में पुष्टि हुई कि दंपति की मौत कार्डियक अरेस्ट से हुई है।

एसपी ने कहा फोरेंसिक विशेषज्ञों की एक टीम ने युगल के कमरे की जांच की और निष्कर्ष निकाला किकमरे में वेंटिलेशन की कमी थी और सीलिंग फैन और एयर सर्कुलेशन की कमी के कारण कार्डियक अरेस्ट की संभावना से इनकार नहीं किया जा सकता।

कुमार ने कहा कि दंपति के शरीर पर जबरन घुसने या चोट के कोई निशान नहीं थे। उन्होंने बताया कि दोनों शवों के अवशेषों को आगे की जांच के लिए लखनऊ स्थित स्टेट फॉरेंसिक साइंस लेबोरेटरी में सुरक्षित रख लिया गया है. हमें अभी तक परिवार की ओर से कोई शिकायत नहीं मिली है।