UP Crime: प्रेम-प्रसंग में बड़ी बहन बनी जल्‍लाद, अपनी ही दो मासूम बहनों को उतारा मौत के घाट

Rozanaspokesman

राष्ट्रीय, उत्तरप्रदेश

बड़ी बहन को प्रेमी से मिलते हुए दोनों बच्चियों ने देख लिया था.

photo

इटावा (उप्र) :  इटावा जिले के बहादुरपुर गांव में प्रेम संबंधों में रोड़ा बनने पर बड़ी बहन ने ही अपनी दो मासूम बहनों की धारदार हथियार से गला काटकर बेरहमी से हत्या कर दी.  पुलिस ने  बड़ी बहन को गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ में उसने कुबूल किया है कि अपने प्रेमी के साथ अंतरंग पलों के दौरान उसकी बहनों ने उसे देख लिया था इसलिए उसने उनकी हत्या कर दी। दोनों बहनें 7 साल और 5 साल की थी, जिनका नाम रोशनी और सुरभि था. 

अपर पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) सत्यपाल सिह ने संवाददाताओं को बताया कि बलरई थाना क्षेत्र के बहादुरपुर गांव में रविवार की शाम साढ़े छह से सात बजे के बीच जयवीर सिंह पाल नामक व्यक्ति के घर में उसकी बेटियों सुरभि (सात) तथा रोशनी (चार) की धारदार हथियार से गला काटकर हत्या कर दी गई थी।

 पुलिस को शुरू से ही इस घटना में परिवार के ही किसी करीबी व्यक्ति पर शक था। मामले की तफ्तीश के दौरान दोनों बच्चियों की बड़ी बहन 20 वर्षीय अंजलि पर पुलिस को शक हुआ। उसे पकड़कर सख्ती से पूछताछ की गई तो उसने अपना जुर्म कुबूल कर लिया। सोमवार को उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

 अंजलि ने पूछताछ में बताया है कि हाल ही में उसकी दोनों बहनों ने उसे और उसके प्रेमी को अंतरंग पलों के दौरान देख लिया था। उस वक्त उसके माता—पिता घर पर नहीं थे। भेद खुलने न पाये, इसलिये उसने अपनी दोनों बहनों की फावड़े से हत्या कर दी।

अंजलि ने वारदात के बाद फावड़ा धोया और अपने कपड़े साफ किए थे मगर फोरेंसिक जांच में फावड़े और आरोपी के कपड़ों पर खून के निशान पाए गए। सिंह ने बताया कि अंजलि की निशानदेही पर घर में रखा फावड़ा बरामद किया गया जिससे कथित तौर पर हत्या की गई थी। उन्‍होंने कहा कि मामले में विस्तृत छानबीन की जा रही है।