UP Sitapur Murder News: यूपी में दिल दहला देने वाला मामला, शख्स ने बेरहमी से की अपने ही पूरे परिवार की हत्या

राष्ट्रीय, उत्तरप्रदेश

आरोपी ने अपने तीन बच्चों को छत से फेंक दिया, जिससे उनकी भी मौत हो गई.

UP Sitapur Murder News in hindi man murdered his entire family

UP Sitapur Murder News: यूपी के सीतापुर में एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत से हड़कंप मच गया है। रिपोर्ट के मुताबिक, युवक ने अपनी मां, पत्नी और तीन बच्चों की बेरहमी से हत्या कर दी. आरोपी ने अपनी मां की गोली मारकर हत्या कर दी और पत्नी की हथौड़े से मारकर हत्या कर दी. यह घटना मथुरा थाना क्षेत्र के पल्हापुर गांव की है.

इसके बाद आरोपी ने अपने तीन बच्चों को छत से फेंक दिया, जिससे उनकी भी मौत हो गई. परिवार के 5 सदस्यों की हत्या करने के बाद आरोपी ने खुद को भी गोली मारकर आत्महत्या कर ली. शुरुआती रिपोर्ट्स के मुताबिक, आरोपी नशे का आदी था और मानसिक रूप से परेशान था।

पल्हापुर में किसान वीरेंद्र सिंह के बेटे अनुराग सिंह ने बीती रात हत्या को अंजाम दिया. मानसिक रूप से परेशान अनुराग सिंह, मां सावित्री देवी (62), पत्नी प्रियंका सिंह (40), बेटी आष्वी( 12)और बेटी अरना (08) की मौके पर ही मौत हो गई। ट्रॉमा सेंटर में इलाज के दौरान अदविक (04) की मौत हो गई। घटना के बाद अनुराग सिंह (45) ने आत्महत्या कर ली। सुबह घटना की जानकारी मिलते ही पूरे गांव में अफरा-तफरी मच गयी.

'Srikanth' Movie OTT Release Update: जाने किस OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ होगी राजकुमार राव की फिल्म ‘श्रीकांत’

इस घटना के बारे में एसएसपी सीतापुर चक्रेश मिश्रा ने कहा, 'आज मथुरा की रामपुर पुलिस को सूचना मिली कि अनुराग सिंह (उम्र-45 वर्ष) नाम के एक मानसिक रूप से बीमार व्यक्ति ने अपने परिवार के 5 सदस्यों की गोली मारकर हत्या कर दी है. पुलिस और एफएसएल टीम जांच कर रही है . हर पहलू पर कानूनी कार्रवाई की जा रही है.
(For more news apart from UP Sitapur Murder News in hindi,  stay tuned to Rozana Spokesman Hindi)