Uttar Pradesh Road Accident: यमुना एक्सप्रेस-वे पर बड़ा हादसा, बस और कार की भिड़ंत में 5 की मौत

राष्ट्रीय, उत्तरप्रदेश

फायर ब्रिगेड की टीम घटनास्थल पर पहुंच गई है और आग बुझाने का प्रयास जारी हैं।

Uttar Pradesh Road Accident: Mathura Yamuna Expressway Accident, Bus And Car Collision

Uttar Pradesh Road Accident: उत्तर प्रदेश में आज सुबह एक दर्दनाक हादसा पेश आया, जहां हादसे में 5 लोगों की मौत की जानकारी सामने आ रही हैं। मिली जानकारी के मुताबिक यमुना एक्सप्रेस-वे पर प्राइवेट बस और कार में भिड़ंत हो गई, जिसके बाद कार और बस में आग लगने से 5 लोगों के जिंदा जलने की जानकारी सामने आई है।

मीडिया से मिली जानकारी के मुताबिक मथुरा के थाना महावन इलाके में यमुना एक्सप्रेस वे पर एक डबल डेकर स्लीपर बस अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई। जिसके कारण ये हादसे पेश आया। क्योकि इस दौरान जैसे ही बस डिवाइडर से टकराई वहीं पीछे आ रही एक कार बस से टकरा गई। वहीं दोनों वाहनों के बीच हुई इस जोरदार टक्कर में दोनों ही वाहनों में आग लग गई। हादसे में 5 लोगों की घटनास्थल पर जलकर मौत हो गई। फायर ब्रिगेड की टीम घटनास्थल पर पहुंच गई है और आग बुझाने का प्रयास जारी हैं।

वहीं घटनास्थल पर पहुंचे पुलिस अधिकारी की माने तो आज सुबह महावन थाना के आगरा-नोएडा पटरी पर माइलस्टोन 117 के पास ये दर्दनाक हादसा पेश आया। जहां बस का टायर पंचर होने के कारण वे अचानक डिवाइडर से टकरा गई वहीं इसके बाद एक कार के बस से टकराने से इन दोनों वाहनों में आग लग गई। वहीं इस हादसे में बस में करीब 50 यात्री सवार थे। वहीं इस दुर्घटना में कुछ यात्री घायल हुए हैं जिन्हें अस्पताल ले जाया गया हैं। 

(For more news apart from Uttar Pradesh Road Accident: Mathura Yamuna Expressway Accident, Bus And Car Collision News In Hindi, stay tuned to Rozana Spokesman)