Umesh Pal Murder Case: गैंगस्टर अतीक अहमद के बेटे असद का यूपी STF ने किया एनकाउंटर, शूटर गुलाम भी ढेर

Rozanaspokesman

राष्ट्रीय, उत्तरप्रदेश

 असद अहमद के एनकाउंटर पर उमेश पाल की पत्नी जया पाल ने CM योगी का धन्यवाद किया.

UP police encounter gangster Atiq Ahmed's son Asad, shooter Ghulam also killed

लखनऊ: उमेश पाल हत्याकांड से जुड़ी एक बड़ी खबर आई है. यूपी एसटीएफ ने माफिया अतीक अहमद के बेटे असद और शूटर गुलाम मोहम्मद को एनकाउंटर में मार गिराया है। एसटीएफ सूत्रों के मुताबिक दोनों झांसी में पुलिस के साथ मुठभेड़ में मारे गए है। बता दें कि दिल्ली से फरार होने के बाद से यूपी पुलिस असद को ट्रैक कर रही थी। गुरुवार को झांसी में लोकेशन मिलने के बाद यूपी पुलिस से मुठभेड़ हो गई।

एसटीएफ ने बताया कि असद और गुलाम मोहम्मद के फायरिंग करने के बाद पुलिस ने भी फायरिंग की. क्रॉस फायरिंग में असद और गुलाम मुहम्मद मारे गए। एसटीएफ के डीआईजी अनंत देव तिवारी ने कहा कि हमारी टीम ने असद और मकसूद को मार गिराया है। इनके पास से पिस्टल, रिवाल्वर और विदेशी हथियार बरामद किए गए हैं।

असद और गुलाम पर था पांच-पांच लाख का इनाम

यूपी एसटीएफ की तरफ से यह जानकारी देते हुए बताया गया कि अतीक अहमद का बेटा असद और मकसूदन का बेटा गुलाम प्रयागराज के उमेश पाल हत्याकांड में वॉन्टेड थे, दोनों पर पांच-पांच लाख रुपये का इनाम था. पुलिस उनकी तलाश में जुटी थी.

उमेश पाल हत्‍याकांड में इनका भी हुआ एनकाउंटर

24 फरवरी को प्रयागराज में उमेश पाल की हत्या के मामले में यूपी पुलिस अब तक 4 एनकाउंटर कर चुकी है. पहला एनकाउंटर प्रयागराज में ही 27 फरवरी को अरबाज का हुआ था। दूसरा एनकाउंटर 6 मार्च को हुआ था. इसमें उमेश को पहली गोली मारने वाला विजय चौधरी उर्फ ​​उस्मान मुठभेड़ में मारा गया। इसके सतह ही अतीक के परिवार की मदद करने वाले 3 आरोपियों और रिश्तेदारों के घर पर बुलडोजर चला दिया गया था। 

मर्डर केस में मुख्य आरोपी माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ को गुरुवार को कोर्ट में पेश किया गया। सुनवाई के बाद कोर्ट ने रिमांड पर फैसला सुरक्षित रख लिया है।

उमेश पाल की पत्नी ने सीएम योदी को दिया धन्यवाद

 असद अहमद के एनकाउंटर पर उमेश पाल की पत्नी जया पाल ने CM योगी का धन्यवाद किया, कहा, ‘मैं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का धन्यवाद करती हूं. उन्होंने जो किया है बहुत अच्छा किया है. उन्होंने अपनी बेटी के सुहाग के कातिलों को सजा दिलाई. आज इंसाफ हुआ है…पुलिस ने बहुत सहयोग किया.