Ayodhya Ram Navami News: राम नवमी पर आज होगा राम लला का सूर्य तिलक

राष्ट्रीय, उत्तरप्रदेश

सूर्य तिलक दोपहर 12:16 बजे से 12:21 बजे तक होगा।

Ram Lala's Surya Tilak will be done today on Ram Navami news in hindi

Ayodhya Ram Navami News In Hindi: अयोध्या में नवनिर्मित राम मंदिर को आज बेहद खास तरीके से सजाया गया है। बता दें कि एक ऐतिहासिक अवसर को चिह्नित करते हुए बुधवार को पहली बार अयोध्या के नवनिर्मित राम मंदिर में रामनवमी मनाई जाएगी।

इस दौरान लाखों भक्त भगवान राम के दर्शन करेंगे। वहीं आज राम लला का सूर्य तिलक भी किया जाएगा। वहीं सूर्य तिलक दोपहर 12:16 बजे से 12:21 बजे तक होगा। जब सूर्य की किरणें प्रतीकात्मक रूप से गर्भ गृह में रखी राम लला की मूर्ति के माथे पर पड़ेंगी।

इस बीच, राज्य में त्योहार के जश्न पर बेहद खास मौका है। जब राम मंदिर में भगवान राम का सूर्य तिलक होगा। वहीं इस दौरान पूर्व संधया पर राम मंदिर का नजारा बेहद मनमोहक नजर आया।

वहीं आज होने वाले सूर्य तिलक को लेकर भी खास इंतजामात किए गए है। वहीं सीएम योगी ने भी प्रदेशवासियों को इस दिन की शुभकामनाएं दी। उन्होंने पोस्ट कर लिखा की, भारत के प्राण, सनातन जगत की सकल आस्था के केंद्र, हमारे आराध्य, मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान श्री राम के पावन अवतरण दिवस 'श्री राम नवमी' की समस्त प्रदेशवासियों एवं श्रद्धालुओं को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं! शताब्दियों की प्रतीक्षा के उपरांत श्री अयोध्या धाम में प्रभु श्री रामलला का निर्मित नव्य, भव्य, दिव्य मंदिर कोटि-कोटि रामभक्तों और मानव सभ्यता को हर्षित, गर्वित कर रहा है। जय-जय श्री राम!

(For more news apart from Ramlala Suraj Tilak on Ram Navami news in hindi, stay tuned to Rozana Spokesman)