UP Crime: कलयुगी बेटे का खुनी खेल, पैसों के लिए पिता और दादी को मौत के घाट उतारा

Rozanaspokesman

राष्ट्रीय, उत्तरप्रदेश

आरोपी मोहित को हिरासत में ले लिया है।

Bloody game of Kalyugi son, killed father and grandmother for money

शाहजहांपुर (उप्र) : उत्तर प्रदेश में शाहजहांपुर जिले से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है, यहां एक कलयुगी बेटे ने अपने पिता तथा दादी की कथित रूप से गोली मारकर हत्या कर दी है । हत्या करने के बाद वो मौके से फरार हो गया. मिली जानकारी के अनुसार संपत्ति को लेकर पिता और बेटे में लड़ाई हुई थी और इस लड़ाई में आरोपी बेटे ने अवैध तमंचे से पिता और दादी की गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया।

गोली चलने की आवाज जब परोसियों को सुनाई दी तो उन्होंने  पुलिस को इसकी सुचना दी.  सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज  दिया है। आरोपी मोहित को भी हिरासत में ले लिया है।

पुलिस अधीक्षक एस आनंद ने बृहस्पतिवार को बताया कि तिलहर थानाक्षेत्र के मरक्का गांव में श्याम पाल ने चार महीने पहले अपना खेत आठ लाख रुपए में बेचा था और इस पैसे में उनका बेटा उनसे हिस्सा मांग रहा था, लेकिन उन्होंने उसे नहीं दिया। आनंद ने बताया कि आज सुबह आरोपी मोहित तथा उसकी पत्नी सत्यवती ने देशी तमंचे से अपने पिता श्यामपाल (50) तथा दादी भागमती (70) की गोली मारकर हत्‍या कर दी । मामले में रिपोर्ट दर्ज कर ली गयी है। उनके अनुसार पुलिस मामले की जांच कर रही है।