नोएडा : शख्स ने भाई के साथ मिलकर अपने लिवइन पाटर्नर को उतारा मौत के घाट

Rozanaspokesman

राष्ट्रीय, उत्तरप्रदेश

पुलिस ने दोनों भाइयों को बृहस्पतिवार को गिरफ्तार कर लिया है।

Noida: A man along with his brother killed his live-in partner.

नोएडा (उप्र): नोएडा के सूरजपुर से एक बड़ी खबर सामने आई है.  यहां एक शख्स ने अपने भाई के साथ मिलकर अपने लिवइन पाटर्नर की हत्या कर दी और उसके शव को फैंक दिया. पुलिस ने दोनों भाइयों को बृहस्पतिवार को गिरफ्तार कर लिया है। सूरजपुर के थाना प्रभारी निरीक्षक अवधेश प्रताप सिंह ने बताया कि मलकपुर गांव में रहने वाली सीमा 11 सितंबर से अपने घर से लापता थी। उसकी बहन ने 17 सितंबर को उसकी गुमशुदी की रिपोर्ट थाना सूरजपुर में दर्ज कराई थी।

थाना प्रभारी ने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच कर रही पुलिस ने दीपांशु तथा सुधांशु नामक दो भाइयों को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उन्होंने बताया कि दोनों ने सीमा की 11 सितंबर की हत्या कर शव को नॉलेज पार्क थाना क्षेत्र में फेंक दिया था। उन्होंने बताया कि सीमा की बहन ने नॉलेज पार्क थाना क्षेत्र में मिले अज्ञात शव की पहचान अपनी बहन के रूप में की।

जानें मामला

थाना प्रभारी ने बताया कि आज सुधांशु तथा दीपांशु को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला कि सुधांशु दो साल से सीमा के साथ लिवइन रिलेशनशिप में रह रहा था। दोनों को एक बच्चा भी हुआ था। लेकिन सुधांशु ने इस बात की जानकारी अपने परिजनों की नहीं दी थी। उन्होंने बताया कि सुधांशु के परिजनों ने उसकी शादी कहीं और तय कर दी थी। इस बात का पता चलने पर सीमा ने सुधांशु से लड़ाई की जिसके बाद सुधांशु और उसके भाई दीपांशु ने सीमा को मारने की साजिश रची और नॉलेज पार्क थाना क्षेत्र में ले जाकर उसकी हत्या कर शव को ठिकाने लगा दिया। पुलिस ने दोनों आरोपियों को स्थानीय अदालत में पेश किया जहां से उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।