Ayodhya: आप भी जाना चाहतें हैं अयोध्या तो बस 10 दिन करें इंतज़ार, 70% सस्ती मिलेंगी हवाई टिकटें

Rozanaspokesman

गैजेट्स - ऑटो

वर्तमान में तीन एयरलाइंस दिल्ली और अयोध्या के बीच उड़ानें संचालित कर रही हैं। इनमें एयर इंडिया एक्सप्रेस, इंडिगो और स्पाइसजेट एयरलाइंस शामिल हैं।

If you also want to go to Ayodhya then just wait for 10 days, air tickets will be available at 70% cheaper

Ayodhya:  अगर आप भी अपने परिवार के साथ अयोध्या जाना चाहते हैं और नवनिर्मित राम मंदिर में भगवान राघव रामलला के दर्शन करना चाहते हैं तो अभी 10 दिन का इंतजार करें। अगर आप आज से 10 दिन बाद की फ्लाइट बुक करते हैं तो आपको हवाई टिकट सिर्फ एक तिहाई यानी मौजूदा कीमत से 70 फीसदी कम पर मिलेगा.

साथ ही, अयोध्या पहुंचने के बाद आपको न तो एयरपोर्ट पर मशक्कत करनी पड़ेगी और न ही भगवान राम के दर्शन करने में कोई देरी होगी। गौरतलब है कि इस वक्त अयोध्या के लिए लगभग सभी फ्लाइट्स की कीमतें कई गुना बढ़ गई हैं. आज की बात करें तो 23 जनवरी को अयोध्या जाने वाली ज्यादातर उड़ानों का किराया दस से 15 हजार रुपये के बीच है.

अगर आप सिर्फ 10 दिन बाद टिकट बुक करते हैं तो आपको वही टिकट 3000 से 4000 रुपये के बीच मिल जाएगा. गौरतलब है कि आज से 10 दिन यानी 3 फरवरी की बात करें तो दिल्ली से अयोध्या का हवाई टिकट 3522 रुपये से 4408 रुपये के बीच मिलेगा.

 4 फरवरी को अयोध्या से वापसी के किराये की बात करें तो स्पाइस जेट एयरलाइंस सिर्फ 3022 रुपये में टिकट उपलब्ध करा रही है. साथ ही इंडिगो और एयर इंडिया एक्सप्रेस के टिकट भी थोड़े महंगे हैं। यहां आपको बता दें कि समय के साथ एयरलाइंस में टिकट महंगे होते जाते हैं। तो, समय पर अपने टिकट बुक करें।

गौरतलब है कि वर्तमान में तीन एयरलाइंस दिल्ली और अयोध्या के बीच उड़ानें संचालित कर रही हैं। इनमें एयर इंडिया एक्सप्रेस, इंडिगो और स्पाइसजेट एयरलाइंस शामिल हैं।