Farmers Protest: पंजाब के निहत्थे युवा किसान पर अत्याचार के मामले में सख्त कार्रवाई करे खट्टर सरकार: कैप्टन अमरेंद्र

राष्ट्रीय, उत्तरप्रदेश

उन्होंने कहा कि पंजाब के निहत्थे युवाओं पर अत्याचार करने वाले हरियाणा पुलिस के जवानों के खिलाफ खट्टर सरकार को सख्त कार्रवाई करनी चाहिए.

Captain Amarinder Singh

Farmers Protest 2024: खनौरी बॉर्डर पर किसानों पर हरियाणा पुलिस की ओर से की गई कार्रवाई के विरोध में बीजेपी नेता भी उतर आए हैं. बीजेपी के वरिष्ठ नेता और पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने हरियाणा पुलिस की कार्रवाई की कड़ी निंदा की है. उन्होंने कहा कि पंजाब के निहत्थे युवाओं पर अत्याचार करने वाले हरियाणा पुलिस के जवानों के खिलाफ खट्टर सरकार को सख्त कार्रवाई करनी चाहिए.

उन्होंने इस संबंध में ट्वीट कर कहा है कि मैं हरियाणा पुलिस द्वारा हमारे युवा किसान प्रीतपाल सिंह पर की गई बर्बरतापूर्ण हिंसा की  कड़ी निंदा करता हूं. मैं हरियाणा के मुख्यमंत्री से अनुरोध करता हूं कि एक निहत्थे युवक को बुरी तरह पीटने के दोषी पुलिसकर्मियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए। ये युवक लोगों को सिर्फ लंगर खिला रहा था.

(For more news apart from Khattar government should take strict action in the case of atrocities on unarmed young farmer of Punjab Pritpal Singh: Captain Amarinder Singh, News In Hindi, stay tuned to Rozana Spokesman Hindi)