UP Police Paper Leaked: उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती परीक्षा प्रश्नपत्र लीक मामला, एसटीएफ ने गिरफ्तार किए 391 लोग

राष्ट्रीय, उत्तरप्रदेश

एसटीएफ ने छापेमारी कर 391 लोगों को गिरफ्तार किया है।

Uttar Pradesh Police Recruitment Exam Question Paper Leak Case, STF Arrested 391 People

UP Police Recruitment Paper Leaked news in hindi: उत्तर प्रदेश में पुलिस भर्ती परीक्षा में प्रश्नपत्र लीक मामले में पुलिस की और से लगातार कार्रवाई की जा रही है। वहीं इस मामले में कड़ी कार्रवाई करते हुए पुलिस अब तक कई आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी हैं। जिसके बाद मामले में पुलिस की और से गहन जांच की जा रही हैं। ताकि मामले में अन्य आरोपियों को भी सलाखों के पीछे धकेला जा सके।

जानकारी के मुताबिक उत्तर प्रदेश में पुलिस भर्ती परीक्षा में प्रश्नपत्र लीक मामले में पुलिस और एसटीएफ ने छापेमारी कर 391 लोगों को गिरफ्तार किया है। जिनसे अब मामले में गहन जांच कर मामले में पुलिस की और से अगामी कार्रवाई भी तेज कर दी गई हैं।

बता दें कि उत्तर प्रदेश में पुलिस भर्ती परीक्षा में प्रश्नपत्र लीक को लेकर पुलिस ने जहां तीन सौ से ज्यादा आरोपियों को मामले में गिरफ्तार किया हैं। वहीं छापेमारी के दौरान आरोपी हरियाणा, बिहार और दिल्ली से भी गिरफ्तार किए गए हैं।

वहीं एसटीएफ ने वॉट्सएप के जरिए सारे सवालों का जवाब शेयर करने वाले बलिया निवासी नीरज यादव को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों के पास से बड़ी मात्रा में फर्जी दस्तावेज, मोबाइल फोन, फर्जी आंसर की, नकल पर्ची, मूल अंकपत्र, ब्लूटूथ, वॉकी-टाकी भी मिली है।

गौर हो की इस मामले में 391 लोगों को गिरफ्तारी होने के साथ मामले में आरोपियों से बरामद किया गया सामान कई तरह के सवाल उठाता है। ऐसे में देखना अहम हो कि पुलिस प्रशासन की जांच कार्रवाई के बाद इस मामले में और क्या क्या खुलासे होते हैं।

वहीं इस मामले में उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने जल्द मामले में आरोपियों पर सख्त कार्रवाई के साथ, जल्द फिर से परीक्षा करवाने का आश्वासन दिया गया हैं। वहीं विपक्ष भी लगातार प्रदेश की योगी सरकार को घेरने में लगा हुआ हैं।

( for more news apart from Uttar Pradesh Police Recruitment Exam Question Paper Leak Case, STF Arrested 391 People News in Hindi,stay tuned to Rozana Spokesman)