UP School Holidays Extended: राज्य के छात्रों के लिए जरूरी खबर, भीषण ठंड को देखते हुए बढ़ी स्कूलों की छुट्टियां

Rozanaspokesman

राष्ट्रीय, उत्तरप्रदेश

गोरखपुर और लखीमपुर खेड़ी में जिलाधिकारी के आदेश पर आठवीं कक्षा तक के स्कूलों की छुट्टियां 30 जनवरी तक बढ़ा दी गई हैं

UP schools have again extended the holidays News in hindi

UP Schools Have Again Extended The Holidays News In Hindi: जनवरी का महीना खत्म होने को है लेकिन ठंड का प्रकोप थमने का नाम नहीं ले रहा है. सोमवार 29 जनवरी को दश के कई राज्यों में सुबह से ही घना कोहरा छाया हुआ है. इसलिए भीषण ठंड और घने कोहरे को देखते हुए उत्तर प्रदेश के चार जिलों में पहली से आठवीं तक के सभी स्कूलों की छुट्टियां बढ़ा दी गई हैं. हालांकि, कक्षा 9 से 12 तक के स्कूलों को सुबह 10 बजे से 3 बजे तक चलाने का आदेश दिया गया है. जिलाधिकारी के आदेश पर सहारनपुर और मऊ में सभी स्कूल 31 जनवरी तक बंद रहेंगे.

ठंड और कोहरे को देखते हुए सहारनपुर के जिलाधिकारी डॉ. दिनेश चंद्र ने कक्षा 1 से 8वीं तक के सभी स्कूलों में छुट्टी घोषित कर दी है. उधर,  मऊ जिले में भी जिलाधिकारी ने कक्षा एक से आठ तक के परिषदीय विद्यालयों समेत सभी बोर्डों के विद्यालयों को 31 जनवरी तक बंद रखने का आदेश जारी किया है।

ये भी पढ़ें: Filmfare Awards 2024: '12th फेल 'बेस्ट फिल्म तो बेस्ट एक्टर की रेस में रणबीर, विक्रांत, जानें किसने जीता कौन सा अवॉर्ड

To get all the latest updates, join us on Whatsapp Broadcast Channel.   

गोरखपुर और लखीमपुर खेड़ी में जिलाधिकारी के आदेश पर आठवीं कक्षा तक के स्कूलों की छुट्टियां 30 जनवरी तक बढ़ा दी गई हैं. हालांकि इस दौरान शिक्षक परिषदीय विद्यालयों में उपस्थित रहेंगे और विभागीय कार्य करते रहेंगे। इस भीषण ठंड में सबसे ज्यादा परेशानी स्कूल जाने वाले बच्चों को हो रही है. हालांकि मौसम विभाग के मुताबिक मंगलवार के बाद मौसम में कुछ बदलाव देखने को मिलेंगे. धूप निकलने से कुछ राहत मिलने की उम्मीद है।

  (For more news apart from UP Schools Have Again Extended The Holidays News In Hindi, stay tuned to Rozana Spokesman Hindi)