Uttar Pradesh News: छात्रों ने AI का इस्तेमाल कर बनाई टीचर की अश्लील फोटो, FIR दर्ज

Rozanaspokesman

राष्ट्रीय, उत्तरप्रदेश

बता दें कि इससे पहले इस मामले में दो बच्चों के नाम सामने आए थे, लेकिन अब एक और बच्चे के शामिल होने की जानकारी सामने आई है।

Students made obscene photos of teacher using AI, FIR registered news in hindi

Uttar Pradesh News In Hindi: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद शहर के एक स्कूल के 9वीं कक्षा के छात्रों की करतूत ने गुरु परंपरा को शर्मसार कर दिया है। छात्रों ने एआई से महिला टीचर की अश्लील फोटो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दी। जिसके बाद इस मामले में कार्रवाई की जा रही है।

बता दें कि इससे पहले इस मामले में दो बच्चों के नाम सामने आए थे, लेकिन अब एक और बच्चे के शामिल होने की जानकारी सामने आई है। गौर हो कि इस मामले में पीड़ित महिला टीचर ने तीन छात्रों के खिलाफ सिविल लाइन थाने में एफआईआर दर्ज कराई है। वहीं मामले की जानकारी मिलने के बाद स्कूल प्रबंधन ने छात्रों को स्कूल आने से रोक दिया है।

वहीं महिला टीचर ने एफआईआर में लिखा है कि उन्हें सोशल मीडिया पर उनकी अश्लील तस्वीरें वायरल होने की जानकारी मिली है। ये मेरे लिए बहुत परेशान करने वाली खबर थी। इसके कारण मुझे मानसिक परेशानी से गुजरना पड़ रहा है।

फिलहाल इस मामले में एफआईआर दर्ज कर ली गई है। वहीं इस मामले में पुलिस की और से आगे क्या कुछ कार्रवाई की जाएगी ये देखने वाली है।

गौर हो कि आजकल इस तरह के कई तरह के मामले सामने आ रहे है, ऐसे में पुलिस को इस तरह के मामलों में सख्त कार्रवाई करनी चाहिए ताकि लोग इसका गलत इस्तेमाल न करें।

(For more news apart from Students made obscene photos of teacher using AI, FIR registered news in hindi, stay tuned to Spokesman hindi)