Delhi News: अडाणी-हिंडनबर्ग विवाद के मद्देनजर लोक लेखा समिति ने सेबी प्रमुख को 24 अक्टूबर को किया तलब

Rozanaspokesman

अन्य, बिजनेस

सूत्रों ने कहा कि वित्त, आर्थिक मामलों के मंत्रालय और संचार मंत्रालय के शीर्ष अधिकारियों को भी पीएसी द्वारा नियुक्त किया गया है।

Adani-Hindenburg dispute summoned by Public Accounts Committee news in hindi

Delhi News In Hindi: संसद की लोक लेखा समिति (पीएसी) ने देश के शीर्ष नियामक प्राधिकरणों और भारतीय प्रतिभूति एवं विनिमय बोर्ड (सेबी) और भारतीय दूरसंचार नियामक प्राधिकरण (ट्राई) के प्रमुखों के कामकाज की समीक्षा करने का फैसला किया है 24 अक्टूबर।

सूत्रों ने कहा कि वित्त, आर्थिक मामलों के मंत्रालय और संचार मंत्रालय के शीर्ष अधिकारियों को भी पीएसी द्वारा नियुक्त किया गया है। के समक्ष उपस्थित होने को कहा गया है अधिकारियों ने बताया कि सेबी चेयरपर्सन माधवी पुरी बुच और ट्राई चेयरमैन अनिल कुमार लाहोटी के प्रतिनिधि भी पैनल के सामने पेश हो सकते हैं।

अडानी-हिंडनबर्ग विवाद के बीच समिति ने यह फैसला लिया। सूत्रों ने बताया कि संसदीय कामकाज में परंपरा है कि जब भी संस्थाओं के प्रमुखों को बुलाया जाता है तो उन्हें संसदीय समिति की बैठक में मौजूद रहना होता है।

(For more news apart from Adani-Hindenburg dispute summoned by Public Accounts Committee news in hindi, stay tuned to Spokesman Hindi)