खतरनाक रास्ते पर फंसी कार तो पहाड़ी लोगों ने लगाया गजब का जुगाड़, देखें वीडियो

Rozanaspokesman

अन्य, मीडिया वायरल

 वीडियो किसी पहाड़ी इलाके का है, जहां एक संकरे रास्ते पर एक कार बुरी तरह से फंस गई है.

Car stuck on a dangerous road, hill people did amazing trick, watch video

पहाड़ी इलाकों में गाड़ी चलाना बहुत ही मुश्किल टास्क होता है. कई बार तो गाड़ियों के टायर रास्ते में ही फंस जाते हैं. और लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है. हालांकि भारत में जुगाड़ू लोगों की भी कमी नहीं है. 

अब एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसे देख आप भी इस बात को मान लेंगे कि भारतियों के पास हर मुश्किल का हल है.

 वीडियो किसी पहाड़ी इलाके का है, जहां एक संकरे रास्ते पर एक कार बुरी तरह से फंस गई है. कार चालक पूरा दम लगाकर गाड़ी को आगे बढ़ाने की कोशिश कर रहा है, लेकिन वह ऐसा नहीं कर पा रहा. कार का एक टायर एक पत्थर में अटका हुआ है. कार को फंसा देख कुछ स्थानीय लोग ड्राइवर की मदद के लिए आ गए और उन्होंने ऐसा जुगाड़ भिड़ाया कि कुछ मिनटों में ही समस्या दूर हो गई. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि स्थानीय लोग एक लंबा लकड़ी का फट्टा लेकर आए. जिसे उन्होंने संकरे रास्ते के किनारे लगा दिया. फिर ड्राइवर से कार को फट्टे पर चढ़ाकर आगे बढ़ाने के लिए कहा. ड्राइवर ने लोगों के कहे मुताबिक काम किया और फट्टे पर चढ़ाकर कार की स्पीड बढ़ा दी. बस फिर क्या था, एक झटके में ही कार रफ्तार से दौड़ पड़ी और संकरे रास्ते से आराम से बाहर निकल गई. 

पहाड़ी लोगों का जुगाड़ देखकर सोशल मीडिया के यूजर्स भी दंग रह गए हैं. और वो भर-भर के कमेंट कर रहे हैं .एक यूजर ने लिखा, 'ये खाली भारत में हो सकता है.' जबकि दूसरे यूजर ने लिखा, 'ये वाला स्टाइल को पहली बार देखा.'