#BhupendraJogi Trending : नाम ? भूपेंदर जोगी! इंटरनेट पर ट्रेंड कर रहा है यह शख्स

Rozanaspokesman

अन्य, मीडिया वायरल

इन दिनों सोशल मीडिया पर हर जगह  #BhupendraJogi ट्रेंड कर रहा है.

photo

 #BhupendraJogi Trending :  आज सोशल मीडिया एक ऐसा मंच बन गया है जो किसी भी आम व्यक्ति को रातों रात स्टार बना सकता है. यहां जो एक बार वायरल हो गया वह ट्रेंड वन जाता है. इन दिनों सोशल मीडिया पर हर जगह  #BhupendraJogi ट्रेंड कर रहा है. लोग इसके तरह- तरह के मीम्स बना वायरल कर रहे हैं।  तो चलिए आपको इस भूपेंद्र जोगी के बारे में बताते हैं. 

बता दें कि यह वायरल वीडियो पां साल पुराना है जो अब एक बार फिर ट्रेंड कर रहा है. यहां सवाल यह है कि पां साल पहले भोपाल के न्यू मार्केट में मिला यह व्यक्ति आखिर इंटरनेट पर ट्रेंड कैसे करने लग गया.

नाम ? भूपेंदर जोगी

आपको बता दें कि यह वीडियो 2018 में उस समय वायरल हुआ जब मध्यप्रदेश में चुनाव चल रहे थे।  यह वीडियो बीजेपी के उस दावे के रुप में वायरल हुई जिसमें कहा गया कि यहां कि सड़कें अमेरिका की सड़कों से बेहतर है. भूपेंदर जोगी ने सभी को खुब हंसाया था। जिस तरह भूपेंदर जोगी नें बेबाक होकर मीडियो से बात की उससे वो घर-घर मशहूर हो गए.

मीडियो से बात करते हुए भुपेंदर से कहा था कि अमेरिका से अच्छी सड़के है  यहां। जब उनसे नाम पूछा गया तो उन्होंने कहा-भूपेंदर जोगी। मीडियो ने पूछा अमेरिका में कहां-कहां घूमें है. तो उन्होंने कहा -बहुत घूमें है. मीडियो नें जब पूछा कि नाम बताइए (मीडिया का मतलब था कि अमेरिका में जहां-जहां घूमें है उसका नाम बताईए) तो उन्होंने दोबारा अपना ही नाम बता दिया भूपेंदर जोगी। इस बात सभी जोर-जार से हंसने लगे. 

वहीं अब फिर से यह वीडियो वायरल हो रहा है. लोग इसपर तहर-तहर के मीम्स बना वायरल कर रहे हैं. लोगों ने लिखा मैं भी इसी कॉन्फिडेंस से एक्जाम में एक ही जबाब बार-बार लिखकर आ जाता हूं. 

इंटरनेट पर भूपेंदर जोगी एक बार फिर ट्रेंड करने लगा है.