मस्ती में ततैया पकड़कर खाने लगा लड़का, फिर देखिए कैसा हो गया मुंह 

Rozanaspokesman

अन्य, मीडिया वायरल

लड़के ने किस खतरनाक तरीके से ततैया को चिमटी से पकड़ा और खाने की करी कोशिश

Boy catches wasp in fun and eats, then see how his mouth became 

Viral Video: वायरल वीडियो में दिख रहा है कि लड़के ने किस खतरनाक तरीके से ततैया को चिमटी से पकड़ा हुआ है. वह ततैया को उठाकर अपने मुंह में रखने वाला था लेकिन अगले ही पल कुछ ऐसा हो गया जिसका अंदाजा शायद लड़के को नहीं रहा होगा. लड़के का चेहरा इतना सूज गया कि वह सूमो पहलवान दिखने लगा. 

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया इसमें एक लड़का चिमटी से पकड़कर उड़ती हुई ततैया को खाने की कोशिश कर रहा है. लेकिन उसका यह दांव उल्टा पड़ गया. क्योंकि ततैया का डंक काफी खतरनाक होता है.

चिमटी में ततैया को पकड़ रहा:
दरअसल, इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. इसमें दिख रहा है कि एक लड़का अपने घर की छत पर मौजूद है और वह एक चिमटी के सहारे उड़ती हुई ततैया को पकड़ रहा है. इस बीच उसने चिमटी में कुछ ततैया पकड़ रखी है. वह लड़का उसको खाने की कोशिश करता है और इस ततैया को अपने मुंह में रख लेता है. 

रौब झाड़ने के लिए किया:
वीडियो में दिख रहा है कि उसने यह सब तो सिर्फ रौब झाड़ने के लिए किया था लेकिन उसके साथ जो हुआ उसका अंदाजा उसे नहीं था. अगले ही पल वीडियो में उसकी शक्ल ही बदल गई, उसका चेहरा इतना सूज गया कि वह पहचान में ही नहीं आ रहा था. उसके होंठ, उसके गाल पर ततैया ने कई जगह डंक मार दी और उसका पूरा चेहरा ही बदल गया. 

चेहरा इतना सूज गया कि..
फिलहाल इस वीडियो की पुष्टि नहीं हो पाई कि यह कब का है और कहां का है लेकिन इसे देख कर लग रहा है कि भारत के बाहर का ही वीडियो है. मजे की बात है कि जिस यूजर ने सोशल मीडिया पर इस वीडियो को पोस्ट किया उसने कैप्शन इस लड़के को बेवकूफ लिखा है. यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.