Viral Video News: थाने में पुजा की थाली लेकर पहुंची महिला, सोशल मीडिया पर VIRAL हुई VIDEO

अन्य, मीडिया वायरल

व्यक्ति पुलिस प्रशासन पर शिकायत ना लिखने को लेकर अपनी नाराजगी जाहिर कर रहा है।

Woman reached police station with puja plate news in hindi

Viral Video News: सोशल मीडिया पर आए दिन किसी न किसी तरह की वीडियो जमकर वायरल होती रहती हैं। वहीं इन दिनों एक और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर सुर्खिया बटोर रहा है जिसमें एक महिला अपने पति और दो बच्चों के साथ एक थाने में पहुंचती है और थाना प्रभारी की आरती करने के लिए पुजा की थाली लेकर आती है।

वही वीडियो में अपनी पत्नी के साथ नजर आ रहा व्यक्ति पुलिस प्रशासन पर शिकायत ना लिखने को लेकर अपनी नाराजगी जाहिर कर रहा है। वहीं व्यक्ति कैमरे के सामने पुलिस की पोल खोलता हुआ नजर आ रहा है। वहीं वीडियो के अंत में आप देख सकते है कि इस दौरान थाना प्रभारी व्यक्ति का कैमरा छिनने की कोशिश करता है और उसे इस तरह से बात न करने के लिए कहता है।

हालांकि सामने आई वीडियों को लेकर मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो यह मामला रीवा मध्य प्रदेश का बताया जा रहा है जहां का यह वीडियो वायरल हुआ है जिसमें महिला अपने पति और दो बच्चों के साथ थाने में आरती की थाली फूल माला और नारियल ले जाकर पुलिस अधिकारी की पूजा करना चाहती है क्योंकि उसने उनकी शिकायत के बावजूद भी कोई कार्रवाई नहीं की है और उनकी शिकायत भी नहीं लिखी है।

वहीं शिकायत न लिखने पर इस तरह पुलिस का विरोध, अपने आप में ही अनोखा है, जिसमें पुलिस द्वारा कार्रवाई न करने पर उनकी आरती की जा रही है।

(For more news apart from Woman reached police station with puja plate news in hindi, stay tuned to Rozana Spokesman)