मांग में सिंदूर, माथे पर बिंदी और होठों पर लिपस्टिक लगाकर दिल्ली मेट्रो में घुसा शख्स, हरकतें देख चकराया लोगों का माथा

Rozanaspokesman

अन्य, मीडिया वायरल

वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है.

photo

View this post on Instagram

View this post on Instagram

Viral Video:  कुछ समय पहले दिल्ली मेट्रों में एक शख्स महिला की तरह तैयार होकर घूमते हुए दिखाई दे रहा था. वहीं अब एक और ऐसा ही वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में शख्स माथे पर बिंदी, मांग में सिंदूर और होठों पर लिपस्टिक लगाए नजर आ रहा है. दिल्ली मेट्रों में जब शख्स एंटर करता है तो लोग उसे देखते ही रह जाते है.  शख्स की इस हरकते देख लोग हैरान है।  वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है.

तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि शख्स माथे पर बिंदी, मांग में सिंदूर और होठों पर लिपस्टिक लगाए हुए मेट्रो में एंट्री लेता है. इसके बाद वह महिलाओं के लिए रिजर्व सीट पर जाकर बैठ जाता है. वहां बैठी एक लड़की उसे देखते ही अपनी सीट छोड़ देती है. इसके बाद वह शख्स इधर उधर देखने लगता है. शख्स की ये हरकत लोगों को बिल्कुल पसंद नहीं आ रही है. 

वीडियो इंटरनेट पर वायरल है. वीडियो को देख लोग अपना रिएक्शन भी दे रहे हैं. हर कोई इस शख्स को जमकर ट्रोल कर रहा है. एक यूजर ने लिखा, 'सस्ती पब्लिसिटी पाने के लिए किसी भी हद तक चले जाते हैं.' एक और यूजर ने लिखा, 'दिल्ली मेट्रो में अब ये सब आम हो चुका है.' वहीं, एक और यूजर ने लिखा, 'ये सब बिल्कुल भी सही नहीं है.'