बाइक से उछलकर ट्रक के नीचे आ गया शख्स, फिर खुद हो गया पैरो पर खड़ा, नही एक भी आई खरोंच

Rozanaspokesman

अन्य, मीडिया वायरल

वीडियो को देखने के बाद आप एकदम हैरान रह जाएंगे

photo

Viral Video: कहते हैं कि जाको राखे साइयां, मार सके न कोय. कई बार इस तरह के हादसे देखने को मिलते है कि हम इस कहावत पर विश्वास कर लेते है।  ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल  हो रहा है जिसे देख आप भी यही कहेंगे कि जाको राखे साइयां, मार सके न कोय. 

वीडियो को देखने के बाद आप एकदम हैरान रह जाएंगे और समझ जाएंगे कि जिसकी रक्षा स्वयं भगवान करते है उसे मौत भी नहीं छू सकती. वायरल  हो रहे वीडियो में एक शख्स लगभग मौत की गोद में चला ही गया था लेकिन जिंदगी ने उसे दोबारा मौका दिया और वो अपने पैरों पर खड़ा हो गया.

वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स बाइक से आ रहा होता है और सामने से एक ट्रक आ रही होती है. वो अपनी बाइक बचाने के लिए जरा सी जगह में घुस जाता है, लेकिन अचानक कार चालक अपनी गाड़ी का दरवाजा खोल देता है जिससे शख्स टकराकर नीचे गिर जाता है और उसके ऊपर से ट्रक गुजर जाता है. इस दौरान गनीमत की बात ये रही कि ट्रक का टायर उसके ऊपर नहीं चढ़ता. वो ट्रक और जमीन के बीच में ही फंस जाता है और यहां ड्राइवर सूझबूझ से गाड़ी को रोक देता है और शख्स बाहर आ जाता है.

हालांकि इस वीडियो में कितनी सच्चाई है इस बात की पुष्टी रोजाना स्पोक्समैन नही करता है. सोशल मीडिया पर लाइक्स और व्यूज के लिए इस तरह के फेक वीडियोज बनाए भी जाते हैं.