इस व्यक्ति ने किया कुछ ऐसा , देख भूल जायेंगे जॉन अब्राहम का स्टंट

Rozanaspokesman

अन्य, मीडिया वायरल

इस वीडियो में एक व्यक्ति ने बाइक को कुछ इस तरह से उठया हुआ है,  जैसे की वह कोई  हलकी सी चीज को उठाकर चल रहा हो।

This person did something like this, you will forget John Abraham's stunt

Viral Video : आप सबको जॉन अब्राहम का किया गया बाइक वाला स्टंट तो याद ही होगा जिसे देख लोग हैरान रह चुके थे। जॉन की फिल्म 'फोर्स'  दर्शकों को बाइक स्टंट के वजह से याद रहता है। पर आज हम आपको कुछ ऐसा दिखने वाले है जिसे देख आप जॉन अब्राहम का स्टंट भी भूल जायेंगे।  

व्यक्ति ने बाइक को अपने सिर पर उठाया

दरहसल एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसे देख लोग हैरान हो रह गए है। इस वीडियो में एक व्यक्ति ने बाइक को कुछ इस तरह से उठया हुआ है  जैसे की वह कोई  हलकी सी चीज को उठाकर चल रहा हो। व्यक्ति देखने में कोई बॉडीबिल्डर नहीं है फिर भी लोगो को हैरान कर रहा है। व्यक्ति बाइक को अपने सिर  पर उठाकर बस के ऊपर रख देता है। 

 

 

वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक व्यक्ति बड़े आराम से अपने सर पर बाइक को उठा कर चल रहा है और वो उस बाइक को किसी हीरो की तरह उठाकर बस के ऊपर रख देता है जैसे की वो कोई बैग उठाकर बस के ऊपर रख रहा हो। उसके आसपास बहुत से लोग है पर वह किसी की मदद नहीं लेता है और अकेले उस बाइक को अपने सिर  पर उठाकर बस के ऊपर रख देता है।  

इस वीडियो को ट्विटर पर @Gulzar_sahab नाम के हैंडल पर शेयर किया गया है।  वीडियो शेयर करते हुए शख्स ने लिखा है They are really super human ????????❤️ .