Airport Viral Video News: कन्वेयर बेल्ट पर लेटकर वीडियो बनाने वाली लड़की हुई VIRAL, देखें Viral Video

अन्य, मीडिया वायरल

पहले मेट्रो और नोएडा में चलती बाइक पर दो लड़कियों द्वारा बनाई गई रीलों पर कानूनी कार्रवाई की गई है

Girl making video while lying on conveyor belt goes VIRAL news in hindi

Airport Viral  Video News: सोशल मीडिया पर एक के बाद एक वीडियों जमकर वायरल होते रहते है। अब एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर जम कर वायरल हो रहा है। इस दौरान सामने आए इस वायरल वीडियो में एक महिला को हवाई अड्डे पर कन्वेयर बेल्ट का उपयोग करते हुए दिखाया गया है, जिससे सोशल मीडिया पर कई लोग अपनी अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे  है।

एक्स पर प्रसारित वीडियो में, महिला ने हवाई अड्डे पर कन्वेयर बेल्ट पर झुलने का प्रयास किया। पृष्ठभूमि संगीत के रूप में एक बॉलीवुड गीत के साथ खड़ी स्थिति में लौटने से पहले वह थोड़ी देर के लिए उस पर लुढ़क गईं। शुक्रवार को एक एक्स उपयोगकर्ता द्वारा इस वीडियो को साझा किया गया। जिसके बाद इस वीडियों को कई मीलियन लोगों ने देखा और उसपर अपनी अपनी प्रतिक्रिया दी।

गौर हो कि दिल्ली मेट्रो और नोएडा में चलती बाइक पर दो लड़कियों द्वारा बनाई गई रीलों ने उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई को आमंत्रित किया है। नोएडा पुलिस ने उनके खिलाफ प्रथम सूचना रिपोर्ट दर्ज की है, साथ ही स्कूटर मालिक पर कुल 80,500 रुपये का जुर्माना लगाया है।

ऐसे में इस तरह की लापरवाही वाली वीडियों बनाने वालों पर प्रशासन की और से हमेंशा कार्रवाई की जाती है। ऐसे में देखना होगा की इस मामले में प्रशासन क्या कुछ कार्रवाई करता हैं।

(For more news apart from Girl making video while lying on conveyor belt goes VIRAL News in Hindi, stay tuned to Rozana Spokesman Hindi)