Telangana News: तेलंगाना में दो अलग-अलग सड़क हादसों में 7 लोगों की मौत

Rozanaspokesman

राज्य

पहली घटना आदिलाबाद जिले के गुड़ीहाटनूर मंडल के मेकलागंडी में हुई.

Telangana 7 people died in two separate road accidents latest news in hindi

Telangana News: तेलंगाना में सोमवार देर रात दो अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में सात लोगों की मौत हो गई और तीन अन्य घायल हो गए। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी. पहली घटना आदिलाबाद जिले के गुड़ीहाटनूर मंडल के मेकलागंडी में हुई, जहां राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक कार अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर से टकराकर पलट गई, जिससे चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और तीन अन्य घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए आदिलाबाद के रिम्स अस्पताल ले जाया गया। मृतकों की पहचान आदिलाबाद निवासी मोइज (60), खाजा मोहिदीन (40), उस्मानुद्दीन (10) और अली (08) के रूप में हुई है।

दूसरी दुर्घटना सूर्यापेट जिले के चिलुकुरु मंडल के एमआईटीएस में हुई। यह कॉलेज के पास हुआ, जहां एक दोपहिया वाहन के ट्रक से टकरा जाने से तीन लोगों की मौत हो गई. पुलिस ने कहा कि दुर्घटना के समय, पीड़ित सूर्यापेट जिले के कोडाद से नलगोंडा जिले के त्रिबूरम मंडल के गुंटिपल्ली अन्नाराम जा रहे थे।

मृतकों की पहचान एम दिनेश (22), वी वामशी (22) और अभिरल्ला श्रीकांत (21) के रूप में हुई है। पुलिस ने बताया कि दोनों हादसों के खिलाफ संबंधित थाने में मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच जारी है.

(For more news apart from Telangana 7 people died in two separate road accidents latest news in hindi, stay tuned to Spokesman Hindi)