जब बंद हुआ माइक तो कलेक्टर पर ही भड़क गए CM गहलोत, अफसरों से पूछा- कौन हो तुम

Rozanaspokesman

राज्य

मुख्यमंत्री गुस्से में उनसे पूछने लगे- कौन हो तुम? ..

CM Gehlot got angry on the collector when the mic broke down

नई दिल्ली- मुख्यमंत्री अशोक गहलोत अपने बाड़मेर दौरे के दौरान शुक्रवार रात करीब साढ़े नौ बजे सर्किट हाउस में महिलाओं से रूबरू हुए। इस बीच सीएम को दो बार गुस्सा आया। बातचीत के दौरान मुख्यमंत्री ने बोलना शुरू किया तो माइक खराब हो गया। गुस्से में सीएम ने कलेक्टर के सामने माइक फेंक दिया। फिर कलेक्टर ने माइक उठाया। वहीं, महिलाओं के पीछे बेवजह लोग खड़े थे। मुख्यमंत्री गुस्से में उनसे पूछने लगे- कौन हो तुम? इसके बाद कलेक्टर और एसपी को बुलाया गया।

इससे पहले जनसभा को संबोधित करने के बाद सीएम गहलोत बाड़मेर सर्किट हाउस पहुंचे और विश्राम किया. रात नौ बजे के बाद सर्किट हाउस में सरकार द्वारा महिलाओं के लिए चलाई जा रही महिला योजना को लेकर चर्चा हुई. महिलाओं ने मुख्यमंत्री को उड़ान योजना के लाभ बताए।

महिलाओं ने आंगनबाडी कार्यकर्ताओं के मानदेय में 15 प्रतिशत वृद्धि करने पर आभार व्यक्त किया।

बातचीत के दौरान मंत्री हेमाराम चौधरी, पंजाब प्रभारी व विधायक हरीश चौधरी, गौ सेवा आयोग के अध्यक्ष व विधायक मेवाराम जैन, पद्मराम मेघवाल मौजूद रहे. सीएम अशोक गहलोत रात करीब 10 बजे गौ सेवा आयोग के अध्यक्ष व विधायक मेवाराम जैन के घर खाना खाने के बाद रेलवे स्टेशन पहुंचे.

स्टेशन पर भीड़ देखकर मुख्यमंत्री ने युवाओं और लोगों से बातचीत की. युवाओं ने मुख्यमंत्री के साथ सेल्फी भी ली। इसके बाद सीएम पैदल ही स्टेशन रोड स्थित राज सरोवर पहुंचे। वहां उन्होंने एक दुकान पर आइसक्रीम खाई, लोगों से बात की और शहर के हालात का जायजा लिया. इस दौरान बाड़मेर विधायक मेवाराम जैन व बेटू विधायक हरीश चौधरी ने भी आइसक्रीम का लुत्फ उठाया.